September 24, 2024

सीएम ने प्रियंका गांधी से पूछा, क्या कांग्रेस की सोच है कि गरीब के बच्चे भूखे मर जाएं?

0

भोपाल/सिंगरौली

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सिंगरौली में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता स्वसहायता समूह की बहनों से कह रहे हैं, यदि भाजपा का सहयोग करेंगी और यदि कांग्रेस की सरकार आएगी तो उनके घर का चूल्हा नहीं जलने देंगे, उनके बच्चों को भूखा मार देंगे। प्रियंका गांधी बताएं क्या कांग्रेस का यही सोच है कि गरीब के बच्चे भूखे मर जाएं। हम तो नहीं मरने देंगे, आपकी पार्टी के नेता ऐसा कह रहे हैं, आपको जवाब देना होगा। उन्होंने प्रियंका गांधी पर झूठे बयान देने का भी आरोप लगाया है। सीएम ने प्रियंका गांधी के प्रदेश दौरे से पहले उनसे कई सवाल किए हैं। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी आती है तो झूठ की दुकान खोल देती है। पिछली बार झूठ बोला कि एमपी में तीन साल में केवल 21 लोगों को रोजगार मिला, इनता झूठ तो मत बोलो। सीएम ने कहा कि 50 हजार को नियुक्ति पत्र मैंने बांटे हैं। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी  मध्य प्रदेश को बदनाम करती हैं। मुख्यमंत्री सोमवार को सात सभाएं विध्य क्षेत्र में करेंगे। आज पहली सभा देवसर विधानसभ में की। इसके बाद त्योथर, सेमरियारीवा, गुढ, अमरपाटन पहुंचे। वहीं रात में भोपाल दक्षिण पश्चिम में सभा करेंगे।

नाथ सही उम्र बताएं
शिवराज सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव कह रहे हैं कि कमलनाथ 80 साल के हैं। राहुल गांधी को कमलनाथ ने झूठ बता दिया कि वे 72 साल के हैं। अब कमलनाथ सही उम्र बताएं कि क्या है। कांग्रेस कपड़ा फाड पार्टी हो गई । कमलनाथ कह रहे है दिग्विजय सिंह के कपड़े फाडो, दिग्विजय सिंह कह रहे हैं कमलनाथ के कपड़े फाडो।

इंडी गठबंधन धंस गया
सीएम ने कहा कि इंडी गठबंधन की  दिल्ली में दोस्ती, राज्यों में कुश्ती, ये आपस में ही लड़ रहे। अखिलेश यादव ने रविवार को मध्य प्रदेश में कहा कि कांग्रेस चालू पार्टी है, ये लोगों को ठगती है, इस पर भरोसा कर हमने गलती की। ये अखिलेश कह रहे हैं। इंडी गठबंधन वाले ही कांग्रेस को कोस रहे हैं। वे कह रहे है कांग्रेस भरोसा करने वाली पार्टी नहीं हैं। प्रियंका गांधी जवाब दें कि कांग्रेस दलदल बन गई जिसमें इंडी गठबंधन ही धंस गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *