September 25, 2024

15 दिन बाद राजू श्रीवास्तव को आया होश, 10 अगस्त से थे बेहोश

0

देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव से जुड़ी राहत की खबर सामने आ रही है। पिछले 15 दिन से दिल्ली के एम्स में जिंदगी और मौत से लड़ रहे राजू श्रीवास्तव को होश आ गया है। कॉमेडियन के भतीजे मंयक श्रीवास्तव ने बताया कि बुधवार को उन्हें आधे घंटे के लिए वेंटीलेटर से हटाया गया था। वहीं राजू श्रीवास्तव के मैनेजर ने भी जानकारी दी कि धीरे धीरे राजू की तबीयत में सुधार हो रहा। मगर अभी भी वह पूरी तरह ठीक नहीं हैं ऐसे में वह फॉलोअर्स व प्रशंसकों से प्रार्थना करते रहने का आग्रह करते हैं। आइए बताते हैं राजू श्रीवास्तव का लेटेस्ट हेल्थ अपडेट।

राजू श्रीवास्तव को आया होश
राजू श्रीवास्तव के भतीजे मंयक श्रीवास्तव ने दैनिक भास्कर से बातचीत में खुलासा किया कि गुरुवार को राजू श्रीवास्तव को होश आया है। वह पिछले 15 दिनों से कोमा में भर्ती हैं। कॉमेडियन की हालत में धीमी रफ्तार से सुधार हो रहा है। एक राहत वाली खबर ये भी थी कि उन्हें डॉक्टरों ने कुछ देर के लिए वेंटीलेटर से भी हटाया था। इससे पहले भी उन्हें 15 अगस्त को भी वेंटीलेटर से हटाया गया था लेकिन बुखार के चलते फिर दोबारा वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा गया था।

राजू श्रीवास्तव मैनेजर ने किया कंफर्म
राजू श्रीवास्तव के मैनेजर ने भी कंफर्म किया और कहा कि 15 दिन बाद कॉमेडियन को होश आया है। वह अभी भी डॉक्टरों की निगरानी में हैं। बता दें राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाए गए थे।

राजू श्रीवास्तव को दिया जा रहा है दूध और जूस
बुधवार को मीडिया से बातचीत में राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा  ने बात करते हुए कहा था कि पिता की हालत अभी भी क्रिटिकल है। उनका इलाज जारी है। राजू श्रीवास्तव को फिलहाल नली के जरिए दूध और जूस दिया जा रहा है।

राजू श्रीवास्तव से आईसीयू में मिलने की अनुमति किसी को भी नहीं
राजू श्रीवास्तव की बीच में तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी और इसे देखते हुए डॉक्टरों ने परिवार को भी कॉमेडियन से मिलने से मना कर दिया था। डॉक्टरों ने कहा था कि उन्हें संक्रमण का भी खतरा हो सकता है। अब जब धीरे धीरे राजू श्रीवास्तव रिकवर कर रहे हैं तो केवल उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव को मिलने की अनुमति दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *