September 27, 2024

मुजफ्फरनगर में दर्दनाक सड़क हादसा: ट्रक में पीछे से टकराई तेज रफ्तार कार, 6 दोस्तों की दर्दनाक मौत

0

मुजफ्फरनगर

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे मे कार सवार 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. ट्रक से टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए थे. मंजर डरा देने वाला था. कार में खून ही खून दिखाई दे रहा था. घटना छपार थाना क्षेत्र के रामपुर चौराहा (NH-58) की है. 

बताया जा रहा है कि मंगलवार तड़के कार सवार सभी लोग दिल्ली से हरिद्वार जा रहे थे. तभी छपार थाना क्षेत्र के NH-58 पर कार की ट्रक से भिड़ंत हो गई. ये भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे में कार सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

ट्रक में पीछे से टकराई तेज रफ्तार कार

घटना की सूचना पर आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर बामुश्किल कार से सभी शवो को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. इसके बाद मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दी. 

सभी मृतकों के नाम-

  1. शिवम पुत्र योगेन्द्र त्यागी
  2. पार्श पुत्र दीपक शर्मा
  3. कुनाल पुत्र नवीन शर्मा
  4. धीरज
  5. विशाल
  6. एक अन्य दोस्त

ये सभी शाहदरा, दिल्ली के रहने वाले थे। थाना छपार पुलिस द्वारा मृतकों के परिजनों को सूचित करते हुए शवों को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया और क्षतिग्रस्त वाहनों को मौके से हटवाकर यातायात को सुचारु रूप से चलवाया गया। फिलहाल मौके पर कानून एवं शान्ति व्यवस्था की स्थिति सामान्य है।

ट्रक में पीछे से टकराई कार 

जानकारी के मुताबिक, हादसा आज सुबह करीब 4 बजे हुआ. एक 22 टायरा ट्रक हाइवे पर जा रहा था. इसी बीच छपार के पास दिल्ली नंबर की सियाज कार पीछे से ट्रक में घुस गई. हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई. राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. कार में ड्राइवर समेत 6 लोग सवार थे. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से गाड़ी को ट्रक के नीचे से निकलवाया. घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सभी 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हादसे की वजह ओवर स्पीड बताई जा रही है. मृतक शाहदरा (दिल्ली) के रहने वाले थे और आपस में दोस्त थे. हादसे की सूचना मिलते ही उनके घरों में चीख-पुकार मच गई. हादसे के बाद की जो तस्वीरें सामने आई हैं वो बेहद खौफनाक है. 

घटना के बारे में सीओ सदर विनायक कुमार गौतम ने बताया कि सुबह  4  बजे के करीब मुजफ्फरनगर से हरिद्वार जाते हुए NH-58 पर कार एक ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई. पूरी कार ट्रक के नीचे घुस गई थी. क्रेन की मदद उसे निकलवाया गया. सभी लोग मृत अवस्था में निकले थे. लेकिन फिर भी उन्हें जिला अस्पताल भिजवाकर चेकअप कराया. डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित किया तो उनके परिजनों को सूचना दी गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *