September 29, 2024

जेल से ‘आप’ सांसद संजय सिंह का पत्र, कहा- खामोश करने के लिए की गई गिरफ्तारी

0

नई दिल्ली.

शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किए गए आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने जेल से देश के नाम पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने कहा कि मुझे खामोश करने के लिए मेरी गिरफ्तारी की गई है। जेल में गुजरते हर दिन के साथ निरंकुश सत्ता से लड़ने की मेरी इच्छा शक्ति और मजबूत होती जा रही है।

आप सांसद ने लिखा कि मैंने हमेशा बिना डरे- झुके तानाशाह राजा के अन्याय-भ्रष्टाचार और उसके दोस्तों की खुली लूट के खिलाफ आवाज उठाई। मोदी-अडानी-ईडी गठजोड़ ने मुझे फंसाने के लिए पूरी तरह से झूठा और बेबुनियाद मामला बनाया। ईडी-सीबीआई को 13 बार दिए बयान में दिनेश अरोड़ा ने मेरा नाम नहीं लिया था और अचानक मुझ पर झूठा आरोप लगा दिया, ये समझा जा सकता है।
संजय सिंह ने पत्र में लिखा कि ईडी को मेरे घर से कुछ नहीं मिला और वो लोग जा रहे थे, तभी ऊपर से किसी का फोन आया और मुझे गिरफ्तार कर लिया गया। आम आदमी पार्टी जाति-धर्म की जगह काम की राजनीति करती है, इसलिए मोदी जी ने दमन का रास्ता अपनाया। मात्र 10 साल में आम आदमी पार्टी की दिल्ली-पंजाब में सरकार बन गई और गुजरात के गढ़ को भी भेदने में सफलता मिली। मोदी जी ने आम आदमी पार्टी को खत्म करने के लिए हर कदम उठा लिए, लेकिन फेल रहे, मेरे ऊपर लगे आरोप भी झूठे साबित होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *