September 24, 2024

रिवीलिंग चोली पहन दिशा पाटनी ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी  एक ऐसी अदाकारा हैं, जो अपने बोल्ड लुक्स से हमेशा ही फैंस का हाल बेहाल कर देती हैं। हसीना को इस तरह के आउटफिट्स पहनना पसंद है, जिसमें वह अपनी फिगर को फ्लॉन्ट कर सकें। वैसे भी अदाकारा अपनी फिट बॉडी के लिए जानी जाती हैं। शायद ही कोई दिन होता है, जिस दिन यह बाला अपने जिम वर्कआउट को मिस कर देती हो। जहां हसीना वेस्टर्न सिल्हूट्स में अपने सेक्सी लुक्स से कहर बरपाती दिखाई देती है, वहीं इंडियन लुक में भी वह कम कातिलाना नहीं लगती हैं। हाल ही में उन्होंने एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया है, जिसमें वह बेहद ही गॉर्जियस लग रही हैं।

डीप-कट चोली में दिशा पाटनी
दरअसल, दिशा पाटनी ने हेलो मैग्जीन के लिए दिलकश फोटोशूट कराया है, जिसमें वह फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी के आउटफिट्स में नजर आ रही हैं। हसीना के इस लुक की बात करें, तो वह क्लासिक लहंगा पहना हुए दिख रही हैं। ऑफ वाइट शेड के इस आउटफिट में उनकी चोली कॉरसेट स्टाइल में थी, जिस पर इंट्रीकेट एंब्रॉइडरी का काम किया गया था। क्रॉप चोली पर रेश्मी धागों की कढ़ाई के साथ, पर्ल्स और सीक्वेंस को ऐड किया गया था।

​लहंगे में दिखा फिगर
दिशा की इस चोली में मोतियों की स्ट्रैप्स बहुत ही प्यारी लग रही थीं। वहीं हेमलाइन पर भी सफेद मोतियों की पतली पट्टी को जोड़ा गया था। इस चोली के साथ हसीना ने जिस स्कर्ट को पहना था, उसका पैटर्न मरमेड स्टाइल में था। इस लहंगे पर मैचिंग डेलिकेट एंब्रॉइडरी की गई थी, जो बहुत ही आकर्षक लग रही थी। डीप स्वीटहार्ट नेकलाइन वाली चोली और लहंगे के साथ उन्होंने स्टेटमेंट रिंग्स कैरी की थी। अदाकारा इस लुक में अपने बॉडी कर्व्स फ्लॉन्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही थीं।

शरारा सेट में दिखी बोल्डनेस
इस तस्वीर में दिशा आइवरी शेड के शरारा सेट में नजर आ रही हैं, जिस पर स्वरोस्की क्रिस्टल्स का काम दिख रहा था। इस एलिगेंट आउटफिट में हसीना बेहद ही सुंदर लग रही थीं। उन्होंने जिस शॉर्ट पेपलम कुर्ती को पहना था, उस पर हाथ की कढ़ाई के साथ कटदाना वर्क और पर्ल्स को ऐड किया गया था। वहीं इसकी V नेकलाइन उनके क्लीवेज पोर्शन को शो करती दिख रही थी। बोल्ड रेड लिप्स्टिक से अपने लुक को राउंड-ऑफ किया था।

सबसे खूबसूरत लुक
दिशा का यह लुक सबसे हटके था, जिसमें वह गजब की खूबसूरत लग रही थीं। तरुण तहिलियानी के इस आउटफिट पर थ्रीडी फ्लोरल एंब्रॉइडरी नजर आ रही थी, जो पेस्टल कलर्स में दिख रही थी। हसीना ने अपने इस लहंगे के साथ बॉडीसूट को पहना था, जिस पर क्रिस्टल्स और फ्लोरल एंब्रॉइडरी की गई थी। हसीना ने इस लुक के साथ पिंक ब्रेसलेट और मैचिंग स्टेटमेंट रिंग पहनी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *