September 25, 2024

T20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मुकाबले को लेकर फैंस में है इतनी डिमांड कि नहीं मिल रहे टिकट!

0

नई दिल्ली
27 अगस्त से एशिया कप की शुरुआत हो रही है लेकिन 28 अगस्त को इस टूर्नामेंट का महामुकाबला खेला जाएगा जब भारत और पाकिस्तान की टीम आमने-सामने होंगी। अभी हाल ही में खबर आई थी कि फैंस में इस मैच को देखने के लिए गजब का उत्साह है। लोग टिकटों के लिए घंटो लाइन में लगे रहते हैं लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिल रहे। टिकटों की बिक्री का पहला बैच 15 अगस्त से शुरू किया गया था और केवल तीन घंटे में सारे टिकट बिक गए।

लगातार बढ़ रहे हैं टिकटों के दाम
लगातार मैच के टिकटों के दाम भी बढ़ाए जा रहे हैं। जिन टिकटों को 2,500 दिरहम में पहले तय किया गया था वह बढ़कर 5,500 दिरहम पहुंच गया है। सामान्य प्रवेश टिकट, जिसकी कीमत 250 दिरहम थी, को 2,500 दिरहम में फिर से बेचने के लिए सूचीबद्ध किया गया है।

T20 वर्ल्ड कप में IND vs PAK मैच
भारत-पाकिस्तान मुकाबले की यह दीवानगी यही नहीं रुकने वाली बल्कि टी20 वर्ल्ड कप में होने वाले मुकाबले को लेकर भी फैंस में टिकटों की जबरदस्त डिमांड है। 23 अक्टूवर को टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान की टीमें एमसीजी के मैदान पर भिड़ेगी। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मैच को देखने के लिए 90,000 से भी ज्यादा दर्शक स्टेडियम में मौजूद रहेंगे।

टी20 वर्ल्ड कप स्थानीय आयोजन समिति के सीईओ मिशेल एनराइट का कहना है कि भारत और पाकिस्तान कम्यूनिटी के लोगों में इस मैच को लेकर गजब का उत्साह है। एमसीजी वर्ल्ड के सबसे बड़े मैदानों में से भी एक है फिर भी हम दर्शकों की टिकटों की मांग पूरी नहीं कर पा रहे हैं। दरअसल जबसे इन दोनों देशों के बीच बाइलेटरल सीरीज बंद हुए हैं तब से फैंस इन दोनों के बीच होने वाले किसी भी मुकाबले को छोड़ना नहीं चाहते हैं। यही कारण है कि जब भी ये दोनों टीमें आपस में टकराती हैं तो टिकटों की भारी कमी देखने को मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *