September 25, 2024

ग्वालियर के पेट्रोल पंप से अपहरण की गई लड़की बरामद, कहानी में नया मोड़

0

ग्वालियर

ग्वालियर के पेट्रोल पंप से दिनदहाड़े जिस लड़की का अपहरण किया गया था उसे बरामद कर लिया गया है। वह गुना के एक लॉज में मिली है। पुलिस ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। लड़की की बरामदगी और आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पता चला कि तीनों तीन साल से परिचित हैं।

ग्वालियर के एसएसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि जिस लड़की को सोमवार को नाका चंद्रवदानी के पास पेट्रोल पंप से गिरफ्तार किया गया था उसे गुना के एक लॉज से बरामद किया गया है। उसे बाइक सवार दो लोग दिनदहाड़े उठाकर ले जाते दिखे थे। वीडियो सामने आने के बाद यह वायरल हो गया था और प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठ रहे थे।

पुलिस ने लड़की, दोनों आरोपी और घटना में शामिल बाइक को बरामद कर लिया है। बाइक से ही दोनों आरोपी लड़की को गुना तक ले गए थे। यहां एक लॉज में एक आरोपी लड़की के साथ ठहरा था। भिंड की रहने वाली 19 साल की लड़की बस से ग्वालियर आई थी। वह अपने रिश्तेदार के गृह प्रवेश के कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी। बस स्टैंड पर उतरकर वह पेट्रोल पंप के वॉशरूम में पहुंची थी। उसी वक्त बाइक से दोनों लड़के भी वहां पहुंचते हैं। वॉशरूम से लड़की के निकलने के बाद वह लड़की को बाइक पर बिठाकर फरार हो  जाते हैं। परिजनों ने तत्काल झांसी रोड थाना में इसकी जानकारी दी।  

इस तरह हुआ खुलासा
पुलिस का कहना है दोनों ही आरोपी राघवेंद्र और रोहित लड़की से पहले से ही परिचित थे। गुना पहुंचने के बाद राघवेंद्र ने रोहित और छात्र को एक लॉज में छोड़ा और अपने गांव बरहा भिंड पहुंच गया। सीसीटीवी कैमरे से मिले फुटेज और संदिग्ध आरोपी से की गई पूछताछ के बाद वह ज्यादा देर नहीं टिक पाया और आरोपी ने अपनी जुबान खोल दी। उसकी सूचना पर तत्काल पुलिस टीम ने रवाना होकर गुना से आरोपी और लड़की को बरामद कर लिया। 

3 साल से थी दोस्ती
बताया जा रहा है कि आरोपी और छात्रा बीते 3 सालों से एक दूसरे के परिचित हैं और संपर्क में है। आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर छात्रा को अगवा करने का प्लान लगभग चार दिन पहले बना लिया था। पुलिस ने राघवेंद्र और रोहित दोनों को ही गिरफ्तार कर लिया है वारदात में शामिल बाइक को भी बरामद कर जप्त कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *