September 25, 2024

योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर जोरदार प्रहार किया, ‘यूपी में होते तो मेरा बुलडोजर दंगाइयों को ठीक कर देता’

0

जोधपुर
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर जोरदार प्रहार किया है। जोधपुर में बुधवार को एक जनसभा के दौरान योगी ने कहा कि राजस्थान में सरकार नहीं माफियागीरी चल रही है। अराजकता पनप रही है। योगी ने कहा कि जोधपुर में दो साल पहले सड़कों पर तलवारें लहरा रही थीं, दंगाई दंगे कर रहे थे। ये दंगाई अगर यूपी में होते तो मेरा बुलडोजर इन्हें ठीक कर देता। मैंने जोधपुर में देखा। तब सरकार मौन थी। ये वोट बैंक के नाम पर अराजकता फैलाने की चोट कब तक होगी। कांग्रेस सरकार तुष्टीकरण करती है। सिर्फ एक ही समुदाय के हित की बात करती है। कांग्रेस ऐसा करेगी तो गरीब, आदिवासी, पिछड़े, किसान और युवा कहां जाएंगे?

राजस्थान सरकार सुरक्षा नहीं दे सकती। महिलाओं को सम्मान और गरीब को कल्याण नहीं दे सकती। विकास योजना नहीं दे सकती। आस्था को भी सम्मान नहीं दे सकती। रामनवमी के जुलूस पर सरकार रोक लगाती है। जोधपुर में एक साल पहले संत की उपद्रवियों ने हत्या कर दी थी। सरकार ने कोई सुनवाई नहीं की। ऐसी ही घटनाएं भरतपुर, अलवर और हर जिले में दिखाई दी। ये कर्फ्यू और दंगों वाली सरकार है।

युवाओं के साथ खिलवाड़
यूपी के सीएम ने आगे कहा कि पेपर लीक के जरिए युवाओं के साथ खिलवाड़ किया गया है, जबकि यहां के मंत्री गजेंद्र सिंह देश को साफ पानी पिला रहे हैं, उन्हें जिताकर आपने कांग्रेस को पानी पिला दिया था।

योगी ने लोगों को दिया अयोध्या आने का न्योता
योगी ने कहा कि आपकी आस्था का सम्मान सिर्फ भाजपा सरकार ही कर सकती है। कांग्रेस के लोग कहते थे कि राम मंदिर नहीं बन सकता। तब हमने नारा लगाया था रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे। हमने मंदिर बनवा दिया। 22 जनवरी 2024 को मोदी के हाथों रामलला अपने मंदिर में विराजमान होंगे। अगर आप अयोध्या आना चाहें तो गजेंद्र सिंह शेखावत आपके आने की व्यवस्था करेंगे। भाजपा के प्रत्याशियों को विजयी बनाएं और सभी भक्त अयोध्या आएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *