September 24, 2024

एक्ट्रेस जूही चावला से शादी करना चाहते थे आर माधवन, वीडियो वायरल

0

एक्ट्रेस जूही चावला से शादी करना चाहते थे आर माधवन, वीडियो वायरल

मुंबई,
 बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता आर माधवन ने साउथ के साथ-साथ हिंदी में भी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। आर माधवन की ‘द रेलवे मैन’ वेब सीरीज जल्द ही स्क्रीन पर आएगी। वेब सीरीज में आर माधवन के साथ जूही चावला मुख्य भूमिका में हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर आर माधवन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आर माधवन ने अपने क्रश के बारे में खुलासा किया है।

 वीडियो में आर माधवन जूही चावला के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं।
 आर माधवन ने कहा, “जब मैंने फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ देखी, तभी मैंने अपनी मां से कहा कि मैं इस अभिनेत्री से शादी करना चाहता हूं। मेरी बात सुनकर मां जोर-जोर से हंसने लगीं, लेकिन उस समय मेरा एकमात्र लक्ष्य जूही चावला से शादी करना था। आर माधवन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

…जब एक फिल्म फेस्टिवल में फैन ने अनुराग कश्यप को गिफ्ट किया गांजा

मुंबई
 बॉलीवुड के प्रमुख अभिनेता निर्देशक अनुराग कश्यप के मुताबिक लोगों को उनके बारे में गलतफहमी है कि वह गांजा का सेवन करते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्हें इन सबसे एलर्जी है। उन्होंने एक कहानी भी याद की, जब एक फिल्म महोत्सव में उन्हें एक प्रशंसक ने मारिजुआना से भरी सिगरेट का एक डिब्बा उपहार में देने की पेशकश की थी।

एक इंटरव्यू में अनुराग ने कहा, "जब से मैंने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'रमन राघव' फिल्में बनाई हैं, लोग सोचते हैं कि मैं एक मनोरोगी हूं। पहले तो लोग मुझसे मिलने से भी डरते थे, लेकिन जब वे मुझसे मिलते हैं तो अभिभूत हो जाते हैं, क्योंकि मैं उनकी कल्पना से परे हूं। कई लोग सोचते हैं कि मैं गांजा का सेवन करता हूं। मुझे अक्सर ट्रोल किया जाता है, लोग मुझे नशेड़ी कहते हैं, लेकिन उन्हें ये नहीं पता कि मुझे इससे एलर्जी है। यहां तक कि अगर मुझे अपने आस-पास किसी के धूम्रपान करने की गंध आती है, तो भी मुझे अस्थमा का दौरा पड़ जाता है।"

एक बार टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एक फैन उनके पास खास तोहफा लेकर आया। घटना को याद करते हुए अनुराग ने कहा, "मैं एक फेस्टिवल के लिए टोरंटो में था और कोई मेरे पास आया और बोला, मैं आपके लिए एक अच्छा गिफ्ट लाया हूं। उसके पास फूलों से लिपटा हुआ एक बैग था और मैं दूर से ही उसकी गंध महसूस कर सकता था, क्योंकि मुझे उससे एलर्जी है। जब मैंने बैग खोला तो उसमें गांजा था।

अनुराग ने फैन से तुरंत गांजा वहां से ले जाने को कहा, "इस मारिजुआना को मुझसे दूर ले जाओ, इस गंध को दूर ले जाओ। फिर मुझे वहीं एंटीहिस्टामाइन लेना पड़ा। लोगों की ये गलतफहमियां बहुत बुरी हैं, लेकिन दुर्भाग्य से मैं इसे बदल नहीं सकता।

इस इंटरव्यू में अनुराग ने कोरोना काल के दौरान पैदा हुई कई स्वास्थ्य समस्याओं पर बात की। उनका एक प्रोजेक्ट बंद हो जाने के बाद वह व्यावसायिक कठिनाइयों के कारण अवसाद में आ गए और बाद में उन्हें दो दिल के दौरे पड़े। अनुराग ने बताया कि इसके चलते उन्हें स्टेरॉयड लेने के लिए मजबूर होना पड़ा, जिसके परिणामस्वरूप उनका वजन बहुत बढ़ गया।

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में आलिया की कास्टिंग के खिलाफ थे सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन

मुंबई
 पॉपुलर स्ट्रीमिंग चैट शो 'कॉफी विद करण' के होस्ट निर्देशक-निर्माता करण जौहर ने खुलासा किया कि एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन अपनी पहली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (2012) में एक्ट्रेस आलिया भट्ट को कास्ट करने के पक्ष में नहीं थे।

वरुण और सिड स्ट्रीमिंग चैट शो के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाई दिए और खूब मस्ती की। करण ने बातचीत के दौरान बताया कि उन्होंने उनसे आलिया को कास्ट न करने के लिए कहा था क्योंकि वह बहुत छोटी हैं। हाई स्कूल ड्रामा की रोल में फिट नहीं थी।

एपिसोड के दौरान, करण ने कहा, "मुझे याद है जब वह पहली बार चली थी और आप दोनों ने मुझे मैसेज करके कहा था, करण तुम उसे कास्ट नहीं कर सकते। आप में से एक ने कहा कि वह बहुत छोटी थी। लेकिन जब हमने उस घटना के तीन महीने बाद फोटोशूट के लिए आलिया के साथ शूट किया, तो वह चुपचाप खड़ी रही। उसने आप दोनों में से किसी की भी तरफ नहीं देखा, या तो वह शरमा रही थी या फिर बहुत कॉन्शस थी क्योंकि आप सभी मुझे पहले से ही जानते थे।"

करण ने कहा कहा, ''वह मुझे बिल्कुल नहीं जानती थी। हमने फोटोशूट किया और उसके तुरंत बाद, मुझे पहले शॉट में ही पता चल गया कि उसे कास्ट करने का मेरा फैसला बिल्कुल सही है।''

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *