September 24, 2024

41 की उम्र में मोनालिसा ने मोनोकिनी पहन लगाई आग, बोल्ड तस्वीरें वायरल

0

भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी और बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा आज इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। मोनालिसा के चाहने वाले आज हर जगह मौजूद हैं। मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की हाई पेड एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। अपने करियर में उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं। भोजपुरी फिल्मों के अलावा मोनालिसा ने बंगाली फिल्मों और टीवी शो में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं।

टीवी शो नजर में निगेटिव रोल में मोनालिसा को काफी पसंद किया गया था। एक्टिंग के साथ वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। इसी बीच मोनालिसा की लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर बवाल मचा रही हैं। तस्वीरों को देखने के पहले अपना दिल जरूर थाम लें।

41 की उम्र में मोनालिसा ने दिखाया हुस्न का जलवा
भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में 41 साल की मोनालिसा की बोल्डनेस बस देखते ही बन रही है। फोटोज में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा स्वीमिंग पूल के किनारे बोल्ड पोज देती दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने ऑलिव कलर का हॉट स्विमसूट कैरी किया है, जो बैक से काफी डीप है। इसके साथ उनके खुले हुए बाल उन्हें और भी खूबसूरत बना रहे हैं। 

अलग-अलग में दे रही हैं पोज
मोनालिसा इस फोटोशूट में स्वीमिंग पूल के किनारे बैठकर अगल-अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। किसी तस्वीर में वह साइड फेस कर के मुस्कान के साथ कैमरा के सामने पोज दे रही हैं। तो किसी में अपना हॉट बैक शो करते हुए।  जमीन पर बैठ कर मोनालिसा का इस तरह से बेबाक अंदाज में फोटोशूट कराना उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों को अब तक काफी बार देखा जा चुका है। तस्वीरों पर कमेंट कर एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी जमकर तारीफ करते दिख रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *