September 24, 2024

विक्की, मेघना, सान्या ने ‘सैम बहादुर’ की रिलीज से पहले स्वर्ण मंदिर में लिया आशीर्वाद

0

विक्की, मेघना, सान्या ने 'सैम बहादुर' की रिलीज से पहले स्वर्ण मंदिर में लिया आशीर्वाद

मुंबई
 फिल्म 'सैम बहादुर' की रिलीज से पहले अभिनेता विक्की कौशल और सान्या मल्होत्रा ने निर्देशक मेघना गुलजार के साथ पंजाब के अमृतसर में स्वर्ण मंदिर में आशीर्वाद मांगा।

विक्की ने इंस्टाग्राम पर अपने को-स्टार और निर्देशक के साथ स्वर्ण मंदिर की कई तस्वीरें शेयर की, जहां उन्होंने भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित अपनी फिल्म के लिए प्रार्थना की थी।

अभिनेता को सफेद कुर्ता और पायजामा पहने देखा गया और उन्होंने अपना सिर भगवा दुपट्टे से ढका हुआ था। मंदिर में दर्शन के दौरान मेघना और सान्या एथनिक वियर में नजर आईं। विक्की ने तस्वीर को कैप्शन दिया: ''शुक्र, सब्र, सुकून।''

यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है जब फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ ने बांग्लादेश को आजाद कराने के लिए भारतीय सेना का नेतृत्व किया था। इसमें फातिमा सना शेख, नीरज काबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

ऑल लिविंग थिंग्स एनवायर्नमेंटल फिल्म फेस्टिवल में हिस्साश लेगी आलिया भट्ट

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ऑल लिविंग थिंग्स एनवायर्नमेंटल फिल्म फेस्टिवल (एएलटी ईएफएफ) 2023 में हिस्साि लेगी। वह टिकाऊपन और कहानी कहने की कला को एक साथ लाने में अपना समर्थन देंगी।

एक से 10 दिसंबर तक होने वाला यह महोत्सव अब अपने चौथे वर्ष में पर्यावरणीय मुद्दों को संबोधित करने के लिए सिनेमा की शक्ति का लाभ उठाने के लिए समर्पित है।

आलिया और उनकी बहन शाहीन भट्ट ने ऐसी कहानियां लाने के लिए अपने प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस की स्थापना की, जो बातचीत को प्रभावित करती हैं और बड़े पैमाने पर लोगों से जुड़ती हैं। इस महोत्सव का लक्ष्य विविध दर्शकों तक पहुंचना है, संवाद को प्रोत्साहित करना और उन पर्यावरणीय चुनौतियों के बारे में जागरूकता को बढ़ावा देना है।

फेस्टिवल के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा, "ऑल लिविंग थिंग्स एनवायर्नमेंटल फिल्म फेस्टिवल 2023 के साथ जुड़ना एक सम्मान की बात है। सिनेमा सिर्फ मनोरंजन का एक रूप नहीं है। यह एक महत्वपूर्ण बातचीत को बढ़ावा देने के लिए एक शक्तिशाली उपकरण है।''

उन्होंहने कहा, ''इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस में हमारा उद्देश्य उन कहानियों को बताना है जो विचार उत्पन्न करती हैं या किसी भी संभव तरीके से बदलाव लाती हैं। इटरनल में हमारे लिए एक ऐसे उत्सव का समर्थन करना बहुत खुशी की बात है जो पर्यावरण के प्रति जागरूक रहते हुए सार्थक परिवर्तन लाने के लिए शक्तिशाली कहानियां बताना चाहता है।'' उन्होंने आगे कहा, "एक युवा प्रोडक्शन कंपनी के रूप में यह एक महत्वपूर्ण सीख होगी और इस दृष्टिकोण को पूरा करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम होगा।"

मंसूर अली खान ने अपमानजनक टिप्पणी पर एक्ट्रेस तृषा कृष्णन से माफी मांगी

चेन्नई
 एक्ट्रेस तृषा कृष्णन के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणियों के चलते हो रही आलोचनाओं के बीच एक्टर मंसूर अली खान ने माफीनामा लिखा। रमेश बाला के अनुसार, मंसूर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में तमिल में बयान दिया, जिसमें उन्होंने काफी गूढ़ शब्दों में "माफी" मांगी।

एक्टर ने कहा, "मेरी को-स्टार तृषा, मैं आपसे माफी मांगता हूं, कृपया मुझे माफ कर दें। ईश्वर मुझे मौका दें कि मैं आपकी शादी में आशीर्वाद दे सकूं। आमीन।" तमिल फिल्मों में मुख्य रूप से नकारात्मक भूमिकाएं करने के लिए जाने जाने वाले एक्टर ने 'लियो' में त्रिशा के साथ काम किया था। विवाद तब खड़ा हुआ जब मंसूर ने कहा: ''जब मैंने सुना कि मैं त्रिशा के साथ अभिनय कर रहा हूं, तो मैंने सोचा कि फिल्म में एक बेडरूम सीन होगा।''

''मुझे लगा कि मैं फिल्म में तृषा को उठाकर बेडरूम में ले जाऊंगा जैसा मैंने और भी कई अभिनेत्रियों के साथ पहले फिल्मों में किया है। मैंने पहले भी कई रेप सीन किए हैं, मेरे लिए यह कोई नई बात नहीं है। लेकिन, इन लोगों ने कश्मीर शेड्यूल के दौरान मुझे तृषा को देखने तक नहीं दिया।'' तृषा जिन्होंने '96', 'पोन्नियिन सेलवन' श्रृंखला और 'द रोड' जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए बड़े पैमाने पर प्रशंसा बटोरी है, वह 'विड्डा मुयार्च' और मलयालम फिल्म 'राम : पार्ट 1' जैसी फिल्मों में अभिनय करेंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed