September 24, 2024

सोनू निगम ने डायरेक्टर राजकुमार कोहली की अर्थी को दिया कांधा

0

मुंबई

'बिग बॉस 7' फेम अरमान कोहली ने 24 नवंबर को अपने पिता राजकुमार कोहली को खो दिया। हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हो गया। पिता के जाने के गम में टूटे एक्टर का रो-रोकर बुरा हाल था। उनके अंतिम संस्कार के पहले के कुछ वीडियो और फोटोज सामने आ रहे हैं। इसमें सोनू निगम समेत अन्य लोग पहुंचे हैं। वह राजकुमार को कांधा देते दिखाई दे रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमार कोहली सुबह नहाने के लिए बाथरूम में गए थे लेकिन बाहर नहीं आए। जब काफी देर हो गई तो बेटे अरमान कोहली ने दरवाजा तोड़ा और वह जमीन पर गिरे हुए मिले। इसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। इसकी जानकारी एक्टर के दोस्त विजय ग्रोवर ने दी थी।

डायरेक्टर थे पिता, अरमान को किया था लॉन्च
राजकुमार कोहली ने अपने बेटे अरमान को इंडस्ट्री में फिल्म 'विरोधी' से इंट्रोड्यूस किया था। इसके बाद दोनों ने फिल्म 'औलाद के दुश्मन', 'कहर' जैसी मूवीज की थीं। हालांकि बात बनी नहीं तो 2002 में कोहली ने दोबारा वापसी की और 'नागिन', 'जानी दुश्मन' जैसी मूवीज में काम किया। खैर। पिता के अंतिम दर्शन करने पहुंचे सोनू निगम ने एक्टर को सांत्वना दी। रोते-बिलखते एक्टर को सीने से लगाया। इतना ही नहीं, श्रद्धांजलि दी और अर्थी को कांधा भी दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *