September 24, 2024

रश्मिका की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर फिर से सामने आईं जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही हैं

0

मुंबई

अपनी फिल्म 'पुष्पा: द राइज' की सफलता के बाद से रश्मिका मंदाना अब सातवें आसमान पर हैं और वो घर-घर में पहचाने जाने लगी हैं। इसके बाद अब रश्मिका 'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। इस बीच हाल ही में, रश्मिका की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर फिर से सामने आईं जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही हैं। लेकिन ये फोटोज उनके बचपन की हैं जिनमें वो बेहद क्यूट दिखाई दे रही हैं।

ये तस्वीरें पहली बार 2019 में ऑनलाइन दिखाई दीं। Rashmika Mandanna ने अपने पुराने दिनों की तीन तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया था। हालांकि, जिस बात ने उनके फैंस की दिलचस्पी को बढ़ाया, वह उनके बचपन की फोटोज थीं। कैप्शन में तब रश्मिका ने लिखा था, 'मुझे आश्चर्य है कि आप लोगों को यह तस्वीर कहां से मिली, लेकिन इनमें से हर एक तस्वीर मेरे जन्मदिन पर ली गई थी और आप लोग मुझे समय में वापस ले गए।'

रश्मिका मंदाना के बचपन की फोटोज
रश्मिका मंदाना की ये पुरानी फोटोज और बचपन की तस्वीरें इससे पहले भी सामने आ चुकी हैं लेकिन अब एक बार फिर से ये फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं और लोग यही कह रहे हैं कि वो हमेशा से ही इतनी क्यूट हैं। रश्मिका की स्कूल यूनिफॉर्म में फोटो बेहद प्यारी है। रश्मिका को इनमें देखकर कोई भी कहेगा कि वो हमेशा से ही स्टनर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *