September 24, 2024

मनोज बाजपेयी की सबसे एक्साइटिंग फिल्म ‘जोरम’ का ट्रेलर रिलीज

0

मुंबई

इंडस्ट्री में कई सालों के शानदार एक्टिंग करने वाले दिग्गज एक्टर मनोज बाजपेयी ने अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीता है। कई सारे किरदारों को दिखाने की उनकी क्षमता उनके एक्टिंग स्किल्स को साफ दिखाती है। 'सत्या' के एक्टर अपनी अगली फिल्म 'जोरम' लेकर आ रहे हैं और इसका शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इससे पहले, मेकर्स ने फिल्म का टीज़र रिलीज किया था जिसमें दिलचस्प क्लिप्स हैं। इसमें कई परेशान करने वाले और चौंकाने वाले सीन्स भी हैं।

24 नवंबर को मनोज बाजपेयी की फिल्म 'जोरम' के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया। ट्रेलर में मनोज बाजपेयी के ग्रामीण पक्ष को दिखाया गया है, जिसमें एक पिता को एक बच्चे को ले जाते समय कई बाधाओं का सामना करना पड़ता है। देवाशीष मखीजा के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म अस्तित्व के लिए संघर्ष कर रहे एक बाहरी आदमी की कहानी बताती है, जो दर्शकों को उनकी सीट से बांधे रखेगी।

दुनिया को ट्रेलर दिखाना चाहते हैं मनोज बाजपेयी
एक बयान में, मनोज बाजपेयी ने खुलासा किया कि वह फिल्म का हिस्सा बनकर एक्साइटेड हैं और कहा, 'मैं 'जोरम' का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। फिल्म ने सभी पहलुओं में सीमाओं को पार कर लिया है। मुझ पर विश्वास करने के लिए मैं ज़ी और देवाशीष का आभारी हूं। हम अब तक मिली प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं और मैं हर किसी के लिए ट्रेलर देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं क्योंकि यह आपको आने वाले समय की एक झलक देता है।'

'जोरम' की कास्ट
ज़ी स्टूडियोज़ और मखीजाफिल्म ने 'जोरम' के लिए हाथ मिलाया है। देवाशीष मखीजा और शारिक पटेल, आशिमा अवस्थी चौधरी, अनुपमा बोस और देवाशीष मखीजा की बनाई 'जोरम' में मनोज बाजपेयी और मोहम्मद जीशान आयूब लीड रोल्स में हैं।

'जोरम' की रिलीज डेट
फिल्म के लिए म्यूजिक मंगेश धाकड़े ने तैयार किया है। ज़ी स्टूडियोज़ और मखीजाफिल्म की 'जोरम' एक बड़ी हिट साबित हो सकती है, जिसका फैंस और आलोचक दोनों बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिलीज की तारीख 8 दिसंबर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *