September 24, 2024

‘बिग बॉस 17’ में अंजलि अरोड़ा के एंट्री की आ रही खबर, मगर उसके पहले एक पोस्ट हो रहा वायरल

0

मुंबई

जैसा की ये बाद आग की तरह फैल चुकी है और प्रोमोज भी आ चुके हैं कि ओरी बतौर वाइल्डकार्ड 'बिग बॉस 17' में पहुंच गए हैं। वहीं, जिग्ना वोरा घर से बेघर हो चुकी हैं। इस बीच खबर ये भी थी कि 'लॉक अप' फेम अंजलि अरोड़ा भी इस शो में आएंगी और फैन्स को एक बार फिर से मुंजलि यानी मुनव्वर और अंजलि की जोड़ी देखने को मिलेगी। लेकिन एक्ट्रेस ने एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर कर इस पर स्पष्टीकरण दिया है। वहीं, अंकिता लोखंडे की प्रग्नेंसी रिपोर्ट भी आ गई है।

'बिग बॉस 17' में अब तक दो वाइल्डकार्ड्स आए हैं। पहले समर्थ जुरैल आए थे और अब ओरी ने एंट्री मारी है। वहीं, खबर है कि सोनिया बंसल से लेक अंजलि अरोड़ा भी इस शो में नजर आएंगी। हालांकि अभी कुछ भी कंफर्मेशन नहीं है। जब खबरें फैलने लगीं, तो 'काचा बादाम' गर्ल ने जरूर सफाई दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसमें काफी कुछ लिखा है।

अंजलि अरोड़ा ने लगाई लताड़
अंजलि ने कहा, 'अगर मैं किसी शो में जाऊंगी तो अकेले जाऊंगी किसी के बूते पर या फिर किसी के लिए नहीं जाऊंगी। खुद को साबित करने जाऊंगी। किसी को कुछ दिखाने के लिए नहीं जाऊंगी। अपने लिए और फैन्स के लिए खेलूंगी और पेरेंट्स को गर्व महसूस करवाऊंगी। अंदाजा लगाना सही है लेकिन किसी को ये हक नहीं कि वो मुझे किसी और के साथ टैग करे। इज्जत करिए और ऐसी वैसी बातें मत फैलाइए जिससे दूसरे की मेहनत पर आंच आए। प्रिय मीडिया, अब समय आ गया है, जब आप अपने एक्शन से नहीं, बल्कि अपने शब्दों से शांति बनाए रखें।'

अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट
यहां अंजलि अरोड़ा ने मुनव्वर के साथ नाम जुड़ने पर लताड़ा है। क्योंकि जब से ये खबर आई है, लोगों ने स्टैंडअप कॉमेडियन के साथ उनका नाम जोड़ना शुरू कर दिया है। खैर। इस बीच अंकिता लोखंडे की प्रग्नेंसी रिपोर्ट भी सामने आ गई है। वह नेगेटिव है। एक्ट्रेस मां बनने वाली नहीं हैं। जो कुछ उन्हें स्वास्थ्य संबंधी समस्या थी, उसके लिए डॉक्टर्स ने उन्हें दवा दे दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *