September 23, 2024

‘कॉफी विद करण सीजन 8’ के छठे एपिसोड में रानी मुखर्जी ने सुनाया शादी का किस्सा

0

मुंबई

'कॉफी विद करण सीजन 8' के छठे एपिसोड में चचेरी बहनें काजोल और रानी मुखर्जी साथ में नजर आने वाले हैं। निर्देशक-निर्माता करण जौहर ने इस दौरान रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की शादी का किस्सा सुनाया। खुद रानी ने बताया कि कैसे करण जौहर '2 स्टेट्स' की रिलीजिंग इवेंट को छोड़कर उनकी शादी में पहुंचे थे। एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा की डेस्टिनेशन वेडिंग मैनचेस्टर में हुई थी।

शो के अपकमिंग एपिसोड में बॉलीवुड स्टार रानी मुखर्जी और काजोल एक साथ काउच पर नजर आने वाली हैं। दोनों एक्ट्रेस ने करण जौहर के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में स्क्रीन शेयर की थी और एपिसोड के दौरान शो होस्ट के साथ चर्चा करने के लिए उनके पास बहुत कुछ था।

'2 स्टेट्स' रानी मुखर्जी की शादी में गए थे करण जौहर
एक्ट्रेसेस से बात करते हुए, करण को बताया कि कैसे वह रानी और आदित्य की शादी में शामिल हुए थे, जब उनकी खुद की प्रोडक्शन फिल्म '2 स्टेट्स' रिलीज होने वाली थी, जिसमें आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में थे। मालूम हो, रानी मुखर्जी की शादी अप्रैल 2014 में हुई थी।

रानी मुखर्जी ने शुरू किया ट्रेंड
करण जौहर ने तो ये शो में बताया कि कैसे रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा वो पहले कपल थे जिन्होंने डेस्टिनेशन वेडिंग का ट्रेंड शुरू किया। वह पहले ऐसे कपल थे जिन्होंने मैनचेस्टर में शादी की। इसके बाद तो ट्रेंड ही चल गया। अनुष्का-विराट और दीपिका-रणवीर ने इटली में तो प्रियंका-निक ने उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी।

पहली बार रानी मुखर्जी की शादी की डिटेल आई सामने
पहली बार रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की शादी की बातें शो के जरिए पता चली है। वरना रानी अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करना पसंद नहीं करती हैं। मगर उनके दोस्त करण जौहर ने बताया कि कहां रानी ने शादी की थी और कितने गेस्ट पहुंचे थे।

रानी ने तो करण को चेतावनी भी दी थी
करण जौहर ने बताया, 'रानी मुखर्जी और आदित्य की शादी में 18 लोग शामिल हुए थे। रानी ने तो मुझे चेतावनी भी दी थी कि वह किसी को भी शादी के बारे में नहीं बताएंगे। अगर बात लीक हुई तो वह समझ जाएंगी कि जरूर मैंने ही कुछ किया है। आदित्य और रानी ने मुझे साफ कह दिया था कि मैं अपना मुंह किसी के आगे न खोलूं।'

रानी मुखर्जी की शादी की वजह से करण जौहर ने मां से कहा था झूठ
करण ने कहा, "मुझे अपनी मां से झूठ बोलना पड़ा, हमारी एक रिलीज थी, यह अप्रैल 2014 था, मैं इसे कभी नहीं भूलूंगा, '2 स्टेट्स' रिलीज हो रही थी। किसी कारण से मुझे अपनी फिल्म की रिलीज को छोड़ना पड़ा, सभी को बताना पड़ा कि मेरा मैनचेस्टर में एक इवेंट है। लेकिन हर कोई कह रहा था, 'रिलीज वीकेंड पर, आप मैनचेस्टर क्यों जा रहे हैं?' मैंने कहा, 'मुझे जाना है, मुझे जाना है।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *