September 23, 2024

यूपी : सहायिका को पति ने डांटा तो पत्नी ने मांगा तलाक… साथ रहने को रखी ये बड़ी शर्त, ठेकेदार बोला- नहीं कर सकता

0

गौतमबुद्ध नगर.

किचन में बुजुर्ग मां से सब्जी गिरी तो घरेलू सहायिका बुजुर्ग को डांटने लगी। आवाज सुनकर मौके पर पहुंची निजी कंपनी में प्रबंधक महिला भी सास पर नाराज होने लगी। मां की बेइज्जती होती देखकर ठेकेदार पति ने पत्नी और सहायिका को डांट दिया, इस पर नाराज पत्नी घर छोड़कर चली गई।
अब महिला ने तलाक का नोटिस भेजा है। यह मामला मध्यस्थता केंद्र पर मंगलवार को सामने आया। पति ने बताया कि वाराणसी निवासी युवती से पांच वर्ष प्रेम विवाह हुआ था। पत्नी मौजूदा समय में गौतमबुद्धनगर में एक बड़ी कंप्यूटर कंपनी में प्रबंधक पद पर कार्यरत है।

पत्नी को महीने में सवा लाख रुपये सैलरी मिलती है। युवक ने बताया कि वह भी निर्माण कार्य की ठेकेदारी करते हैं। बीस दिन पूर्व उनकी बुजुर्ग मां के हाथ से किचन में सब्जी की कटोरी गिरने चारों तरफ बिखर गई। घर में काम करने वाली घरेलू सहायिका बुजुर्ग को डांटने लगी। इसी दौरान उनकी पत्नी भी काम से वापस आ गई और मां से दुर्व्यवहार करने लगी। इस पर युवक ने पत्नी और घरेलू सहायिका को डांट दिया। इससे पत्नी नाराज होकर घर छोड़कर चली गई। वह अब जिद कर रही है कि घर में बुजुर्ग सास व ससुर के साथ नहीं रहेगी। वहीं युवक का कहना है कि बुजुर्ग मां-बाप का साथ नहीं छोड़ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *