September 23, 2024

न्यू जर्सी में भारतीय युवक ने की दादा-दादी और चाचा की हत्या, खुद कॉल कर पुलिस को किया इन्फॉर्म

0

 न्यू जर्सी

अमेरिका के न्यू जर्सी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक भारतीय छात्र को अपने दादा-दादी और चाचा की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. साउथ प्लेनफील्ड पुलिस विभाग और मिडलसेक्स काउंटी अभियोजक के दफ्तर ने एक बयान में कहा कि ओम ब्रह्मभट्ट पर दादा दिलीप कुमार ब्रह्मभट्ट, दादी बिंदु ब्रह्मभट्ट और चाचा यशकुमार ब्रह्मभट्ट को गोली मारने का आरोप है.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, सोमवार को एक पड़ोसी ने गोली चलने की आवाज सुनी जिसके बाद पुलिस अधिकारी सुबह करीब 9 बजे मौके पर पहुंचे और तीन व्यक्तियों की मौत की पुष्टि की. एनबीसी न्यूयॉर्क की खबर में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि ओम ब्रह्मभट्ट कुछ महीने पहले ही न्यूजर्सी आया था. पुलिस के मुताबिक, अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि आरोपी ने गोली क्यों चलाई थी. पुलिस ने जांच के दौरान कहा है कि आरोपी से आम जनता को कोई खतरा नहीं था. 

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी ओम ने कबूला है कि उसने अपने दादा-दादी और चाचा पर गोली चलाई थी. उन्हें मारने के लिए उसने ऑनलाइन बंदूक खरीदी थी. स्थानीय मीडिया के मुताबिक, ओम जब कोर्ट में पेश हुआ तब वह बेहद शांत था. पुलिस ने बताया कि सुबह में आरोपी ने ही पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी और जब पुलिस ने उससे पूछा कि ये किसने किया तब आरोपी ओम बोला कि 'मैंने किया है.'

एक पड़ोसी ने पुलिस को जानकारी दी कि आरोपी के घर पर अक्सर पुलिस आती रहती थी. जिम शॉर्ट नाम के एक पड़ोसी ने एनबीसी न्यूयॉर्क को बताया, वैसे तो मेरा उस परिवार से कोई वास्ता नहीं था, लेकिन एक बार मैंने देखा था घरेलू हिंसा की शिकायत पर उनके घर पुलिस आई थी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *