September 22, 2024

अगले 20 साल में ना धन बचेगा ना धर्म, गिरिराज सिंह की नीतीश से अवैध मदरसों पर रोक की मांग

0

नई दिल्ली
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिहार में अवैध मदरसों पर तुरंत रोक लगाने की मांग की है। गिरिराज ने शुक्रवार को कहा कि बिहार में अवैध रूप से मस्जिद और मदरसे संचालित हो रहे हैं। खासकर सीमांचल के इलाकों में पीएफआई अपनी गतिविधियों को अंजाम दे रहा है। इससे देश को खतरा है। नीतीश सरकार अवैध मदरसों पर तुरंत रोक लगाए। नहीं तो अगले 20 साल में बिहार के लोगों का ना धर्म बचेगा और ना ही धन।

केंद्रीय मंत्री एवं बेगूसराय से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को बयान जारी कर मदरसों पर रोक लगाने की मांग की। गिरिराज ने कहा कि बिहार बांग्लादेश और नेपाल की सीमा से सटा इलाका है। बॉर्डर पर सुरक्षा बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश के लिए खतरा पैदा हो रहा है। सीमाई इलाकों में पीएफआई सक्रिय है।

उन्होंने कहा कि बिहार में मुसलमानों की आबादी 18 फीसदी है। यहां मौजूद अवैध मदरसे तुरंत बंद होने चाहिए। अवैध मदरसों को बंद करके वैध मदरसों में विज्ञान की पढ़ाई शुरू की जाए। गिरिराज ने आरोप लगाए कि वोट के लालच में नीतीश कुमार बिहार और देश के खतरे पर भी विचार करें। अगर ऐसा नहीं किया तो आने वाले 20 सालों में धर्म और धन भी खतरे में पड़ जाएगा। इसके दोषी नीतीश और लालू यादव होंगे। मुख्यमंत्री को तुष्टीकरण की निद्रा से उठना चाहिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed