September 23, 2024

ब्लू ड्रेस में दिखा कृति सेनन का किलर लुक

0

5 फीट 9 इंच की लंबाई वाली कृति सेनन बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनकी ब्यूटी न केवल एकदम परफेक्ट लगती है बल्कि इनकी लंबी हाइट इन्हें दूसरी अदाकाराओं से अलग भी दिखाती है। हालांकि, ऐसा हो भी क्यों न पूरी लाइफ जहां लड़कियां कम हाइट होने की वजह से कॉन्फिडेंस की कमी से जूझती हैं, तो वहीं कृति अपनी बॉडी के इस एलिमेंट को बहुत ही खूबसूरती के साथ फ्लॉन्ट करती हैं।

अपने ग्लैमर से लेकर नॉन-ग्लैमरस लुक्स को परफेक्टली ऐस करने के लिए वह ऐसे-ऐसे क्लोद्स पिक करती है, जिनमें न केवल उनका हुस्न देखने लायक होता है बल्कि उनकी पूरी बॉडी भी अच्छे से उभरकर आती है। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं बल्कि इस बाला ने बिल्कुल ऐसा ही कमाल फिर कर दिखाया है।

ज्यादातर ही अपनी किलर स्टाइलिंग से लोगों को इंप्रेस करने वाली कृति सेनन का इंटरनेट पर एक फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें ब्लू कलर की सेक्सी ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है। इस अटायर में वह इतनी ज्यादा अच्छी लग रही हैं कि लोगों का उन पर फिदा हो जाना लाजमी सा हो गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि अपने स्लिम-ट्रिम को शो किए बिना भी उन्होंने ऊम्फ के लेवल को हाइ कर रखा है।

दरअसल, अपनी लोअर बॉडी और टोरसो को शानदार बैलेंस देते हुए कृति ने जिस ऑउटफिट को चुना है, वह उन्हें लंबा तो दिखा ही रहा है बल्कि इसमें उनका फिगर भी जमकर हाइलाइट हो रहा है। बैकलेस ब्लाउज वाली साड़ी में कृति सेनन को देख मच गया हल्ला, खूबसूरती देख बंदा बोला- ‘मार के मानेगी लड़की’

अपनी एकदम बेहतरीन फोटो क्लिक कराने के लिए कृति सेनन ने अम्मान और जॉर्डन बेस्ड Laith Maalouf के कलेक्शन से लेपिस ब्लू कलर की ऑउटफिट पहनी थी, जिस पर एनिमल प्रिंट देखा जा सकता है। ड्रेस का पैटर्न शॉर्ट मिनी रखा था, जिसकी लंबाई अपर थाइस तक दी गई थी।

इस अटायर में पफ शोल्डर्स को जोड़ा गया था, जिसके साथ फुल स्लीव्स थीं। वहीं ऑउटफिट के नेक पोर्शन में हाइ नेकलाइन बनी थी, जिसके बैक एरिया को भी कवरिंग लुक दिया गया था। लाउड कलर वाले इस आउटफिट में किसी तरह की कोई एम्ब्रोइडरी नहीं थी बल्कि इसका फिगर हगिंग पैटर्न अदाकारा के कर्व्स फ्लॉन्ट होने में मदद कर रहा था। कुमकुम से सजा माथा-हाथ में कलीरे और लंबा घूंघट, हल्के दुपट्टे में लिपटीं कृति सेनन का पहले नहीं देखा होगा ऐसा लुक

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि कृति की इस आउटफिट की हर एक डिटेल ऐसी रखी थी, जो उसे अट्रैक्टिव लुक देने में बिल्कुल भी कंजूसी नहीं कर रही थी। लेकिन इसके बाद भी इसमें ऐड की गई फिशटेल डिटेलिंग पूरे लुक को खास बनाते हुए इसके स्टाइल कोशंट को जबरदस्त तरीके से बढ़ा रही थी।

ड्रेस के एक साइड में छोटा सा बो भी दिया गया था, जिससे अटैच फिशटेल को एक्ट्रेस ने पोज देते हुए जमकर शो-ऑफ किया था। ड्रेस में फ्लैट-सिमेट्रिकल हेमलाइन बनी थी, जोकि लंबी टांगों को फ्लॉन्ट करने में मददगार साबित हो रही थी। कृति सेनन के कपड़े देख घूम गया सिर, 5 फीट 9 इंच लंबी कुड़ी को मिनी ड्रेस में देख 'मनमा इमोसन जागे रे'

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए कृति ने फेस पर डुई न्यूड-टोन मेकअप किया गया था, जोकि उन्हें ग्लोइंग एंड फ्रेश लुक दे रहा था। उन्होंने एक्सेसरीज के नाम पर केवल स्टड्स पहने थे, जिसके साथ अपने बालों को पोनी में स्टाइल किया था। वहीं एक्ट्रेस ने अपनी शॉर्ट ड्रेस के साथ ब्लू कलर की पंप्स हील्स पहनी थीं, जो लेग्स पोर्शन को ज्यादा हाइलाइट करती दिखीं।

वहीं न्यूड लिप्स और मस्कारा से अपने लैशेज़ को उन्होंने गॉर्जियस लुक दिया था। हालांकि, उन्होंने अपनी आईज की लोअर लाइन को ब्लू काजल से ड्रॉ किया था, जोकि एक अलग लेवल का स्मोकी टच क्रिएट कर रही थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *