September 23, 2024

आलिया भट्ट ने ट्रांसपेरेंट टॉप में दिखाया बेबी बंप

0

9 सितंबर को रिलीज हो रही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट  ने शुरू कर दिया है। कपल की कुछ फोटोज सामने आई है, जिसमें आलिया पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। फोटोज में देखा जा सकता है कि आलिया ने गुलाबी रंग का ट्रांसपेरेंट टॉप पहन रखा है, जिसमें उनके बढ़ा हुआ पेट साफ नजर आ रहा है। फिल्म प्रमोशन के दौरान कपल ने फोटोग्राफर्स को जमकर पोज दिए। पोज देते वक्त रणबीर कभी पत्नी के साथ रोमांटिक होते नजर आए तो कभी बेबी बंप की ओर इशारा करते दिखे।

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को बनने में करीब 5 साल का वक्त लगा। और इन्हीं पांच सालों के अंदर दोनों के बीच रोमांस शुरू हुआ। फिल्म का प्रमोशन करने पति के साथ आलिया भट्ट गुलाबी टॉप और काले रंग की पैंट में बेहद खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने इस दौरान अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट किया।
 
फोटोग्राफर्स को पोज देते वक्त रणबीर कपूर पत्नी के मस्ती-मजाक भी करते नजर आए। पोज देते वक्त वे आलिया के बेबी बंप की ओर इशारा करते भी नजर आए। रणबीर-आलिया प्रमोशन के दौरान एक-दूसरे साथ रोमांटिक भी नजर आए। दोनों ने एक-दूसरे के कमर में हाथ डा रखा था। इस दौरान आलिया बेहद खुश नजर आई। बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इसी सील 14 अप्रैल को शादी की थी। उनकी यह शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी। इसमें चंद लोगों को ही बुलाया गया था। शादी के 2 महीने बाद ही आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी, जिसे सुनकर कई लोग शॉक्ड रह गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *