September 24, 2024

Asia Cup 2022: रोहित शर्मा ने जीता दिल, लोहे की दीवार के पार खड़े पाकिस्तानी फैन को दी ‘जादू की झप्पी’

0

 नई दिल्ली
एशिया कप शुरू होने से पहले जहां सभी टीमें प्रैक्टिस सेशन में पसीना बहा रही है, वहीं फैंस इस दौरान मैदान के बाहर खड़े होकर अपने पसंदीदा खिलाड़ी से मिलने का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह प्रैक्टिस सेशन के दौरान कुछ पाकिस्तानी फैंस से मुलाकात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें, एशिया कप 2022 में भारत अपने अभियान का आगाज 28 अगस्त को चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ करेगा।
 
वायरल वीडियो में पाकिस्तान के कुछ फैंस लोहे की दीवार के पार खड़ा होकर रोहित शर्मा का इंतजार कर रहे होते हैं। रोहित जैसे ही उनके पास पहुंचते हैं तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं होता। कई फैंस ने इस दौरान उनके साथ सेल्फी ली तो वहीं एक फैन ने उन्हें गले लगाने को कहा। रोहित ने जवाब दिया की लोहे के जाल की वजह से ऐसा करना मुश्किल है तो फैन जाल के सहारे ही उन्हें गले लगने को कहा। सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा के इस अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है।
 
बुधवार को ऐसी ही एक घटना विराट कोहली के साथ भी घटी थी। जब वह टीम के साथ प्रैक्टिस सेशन खत्म कर बस की तरफ लौट रहे थे तो एक पाकिस्तानी फैन सुरक्षाकर्मियों की परवाह किए बगैर उनसे मिलने पहुंचा। कुछ ही पल बात सुरक्षाकर्मियों ने इस फैन को रोका और कोहली से नहीं मिलने दिया। फैन लगातार कोहली को आवाज दे रहा था। अंत में कोहली ने इस फैन से मुलाकात की और सेल्फी भी खिंचवाई। राजनेतिक मसलों की वजह से भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले कई समय से द्वीपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है, यह दोनों टीमें बहु राष्ट्रीय टूर्नामेंट में ही एक दूसरे के खिलाफ खेलती हुई नजर आती है, मगर इसके बावजूद भारतीय खिलाड़ियों की लोकप्रियता सरहद पार बिल्कुल कम नहीं हुई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *