September 27, 2024

दरोगा जी प्‍लीज खुलवा दो मेरे बॉयफ्रेंड का नंबर, फोन पर लड़की की बातें सुन हैरान रह गई पुलिस

0

रामपुर
'मेरे प्रेमी का नंबर पांच दिन से बंद आ रहा है उसे खुलवा दीजिए।' लड़की की डिमांड सुन पहले तो दरोगा जी चक्कर में पड़ गए। फिर लड़की को समझाना शुरू कर दिया। काफी देर समझाने के बाद आखिरकार लड़की सहमत हुई और फोन को काट दिया।

मामला, रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा हुआ है। मंगलवार दोपहर चौकी इंचार्ज मुरसैना योगेश कुमार मीटिंग कर रहे थे। इस दौरान एक युवती का फोन चौकी इंचार्ज के नंबर पर आया। फोन पर युवती ने अपना हवाला देकर प्रेमी की शिकायत की। युवती बोली दरोगा जी मेरे प्रेमी का फोन नंबर पांच दिन से बंद आ रहा है। उसका नंबर बंद होने के कारण मेरी बात नहीं हो पा रही है। प्लीज उसका नंबर खुलवा दीजिए। कुछ पल रुकने के बाद दरोगा जी ने युवती के बारे में पूछा तुम क्या करती हो। युवती बोली में हाई स्कूल की छात्रा हूं। छात्रा को समझाते हुए दरोगा जी बोले बेटा अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगाओ प्यार व्यार के चक्कर में बाद में पड़ना। इसके बाद युवती ने फोन काट दिया।

रील बनाने से मना करने पर मजदूरों को पीटा, तहरीर दी
वहीं शाहबाद में हुई एक अन्‍य घटना में रील बनाने से मना करने पर युवाओं ने पूर्व विधायक की फैक्ट्री पर चढ़ाई कर दी। फैक्ट्री के मजदूरों को पीट दिया। मामला और गर्माता इससे पहले ही कुछ लोगों ने उन्हें रोक दिया। इस मामले में फैक्ट्री मजदूरों की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है।

शाहबाद-रामपुर मार्ग पर तालिकाबाद गांव में पूर्व विधायक काशीराम दिवाकर के आवास के सामने कुछ दूरी पर ही उनकी सीमेंट की टाइल्स बनाने की फैैक्ट्री है। बताया जा रहा है कि शाहबाद के कुछ युवा उनकी फैक्ट्री से टाइल्स लेने गए थे। वहां वे टाइल्स भर रहे मजदूरों के साथ रील बनाने लगे। इस पर मजदूरों ने आपत्ति जताई। इस पर विवाद हो गया। कहासुनी के बाद तैश में आए दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। आरोप है कि इसके बाद उन्होंने फोन करके करीब तीस-पैंतीस और लोगों को बुला लिया।

पूर्व विधायक ने बताया कि शोरगुल होने पर वे आवास से बाहर निकले को भीड़ फैक्ट्री पर चढ़ाई कर मजदूरों को पीट रही थी। किसी तरह उन्हें रोका गया। इस संबंध में मजदूरों की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है। कार्रवाई कराई जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *