September 28, 2024

भरतपुर से रवाना हुए भजनलाल शर्मा के माता-पिता, शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिल

0

जयपुर.

राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम शुक्रवार के दिन राजधानी जयपुर के रामनिवास बाग में होगा। उससे पहले सीएमओ से एक टीम मुख्यमंत्री के बड़े बेटे डॉक्टर कुणाल के साथ सीएम के माता-पिता को लेने भरतपुर पहुंची। इस मौके पर घर पर बड़ी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा और सुरक्षा की दृष्टि से भारी पुलिस वाले तैनात किए गए।

बता दें कि सीएम के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए सीएमओ टीम माता गोमा उर्फ गोमती और पिता किशन स्वरूप शर्मा को लेकर रवाना हुई। जब सीएम के माता-पिता को सीएमओ की टीम लेकर जा रही थी तो उनके चेहरे पर खुशी झलक रही थी। वे यही कह रहे थे सभी लोगों के और भगवान के आशीर्वाद से बेटा आज इस मुकाम पर पहुंचा है।

भजनलाल शर्मा के पिता
कल शपथ ग्रहण समारोह में भरतपुर से बड़ी संख्या में लोग पहुंचेंगे। कुछ लोग देर रात को रवाना हो जाएंगे तो कुछ लोग सुबह जल्दी अपने-अपने वाहनों से इस गौरव पल को देखने के लिए जाएंगे। जब से राजस्थान के नए सीएम की घोषणा हुई है, तब से उनके गांव और भरतपुर के निवास पर लोगों का हुजूम उमड़ने लगा है।

दिन भर लोग भजनलाल शर्मा के माता-पिता को माला पहनाकर स्वागत सम्मान करने में लगे हुए हैं। उनके घर पर पुलिस कर्मी भी तैनात कर दिए गए हैं और साथ में आसपास के क्षेत्र को साफ-सुथरा बनाया जा रहा है। सुबह-शाम नगर निगम कर्मचारियों के द्वारा साफ-सफाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *