September 28, 2024

बीकानेर में एक ही परिवार के पांच लोगों ने की आत्महत्या, चार फंदे पर लटके

0

बीकानेर.

बीकानेर के मुक्ता प्रसाद नगर थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने आत्महत्या कर लिया। मृतकों में पति-पत्नी और तीन बच्चे शामिल हैं। इनमें चार लोगों की लाश फंदे पर लटकी मिली, जबकि एक ने विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या किया है। सूचना पर पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम भी मौके पर पहुंची हैं। पांचों शव पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाए जा रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मुक्ता प्रसाद नगर थाने के अंत्योदय नगर निवासी हनुमान सोनी उनकी पत्नी और तीन बच्चों ने गुरुवार दोपहर में आत्महत्या कर लिया। ये परिवार कर्ज से परेशान था और इसी कारण पति-पत्नी ने परेशान होकर बच्चों के साथ ही आत्महत्या कर लिया। माना जा रहा है कि पहले चार लोगों ने फंदे से लटककर आत्महत्या किया। इसके बाद पांचवें ने विषाक्त पदार्थ खाकर जान दे दी। वहीं, इस घटना के बाद से ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि मृतकों में पति-पत्नी के अलावा उनके दो बच्चे और एक बच्ची शामिल है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। वहीं, एफएसएल टीम के साथ ही डॉग स्क्वॉड को भी मौके पर बुलाया गया है।

बताया जा रहा है कि परिवार आर्थिक तंगी से त्रस्त था। ऐसे में परिवार ने यह खौफनाक कदम उठाया। यह घटना मुक्ता प्रसाद थाना क्षेत्र के अंत्योदय नगर की है, जहां परिवार बस्ती इलाके में रहता था। सीओ सिटी हिमांशु ने बताया कि फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *