September 28, 2024

नेटफ्लिक्स ने एक्स पर फिर से विज्ञापन शुरू किये

0

नेटफ्लिक्स ने एक्स पर फिर से विज्ञापन शुरू किये

वाशिंगटन
मीडिया सेवा प्रदाता एवं निर्माता कंपनी नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'एक्स' के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) एलोन मस्क द्वारा कथित तौर पर यहूदी विरोधी बयान का समर्थन करने के कारण थोड़े समय के अंतराल के बाद एक्स पर विज्ञापन फिर से शुरू कर दिये है। रैप ने जानकारी दी है। रिपोर्ट में  कहा गया कि एक्स के एक प्रवक्ता ने पुष्टि की कि नेटफ्लिक्स ने कंपनी के साथ विज्ञापन फिर से शुरू कर दिए हैं। मस्क को एक्स पर एक पोस्ट का जवाब देने के बाद प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा, जिसमें दावा किया गया था कि यहूदी समुदाय श्वेत लोगों के खिलाफ नफरत फैला रहे है, उन्होंने कहा कि यह 'वास्तविक सच्चाई' है।

फिल्म कंपनियों वार्नर ब्रदर्स, सोनी पिक्चर्स, पैरामाउंट और लायंसगेट ने मस्क की 'यहूदी विरोधी' टिप्पणियों के कारण उनके सोशल नेटवर्क एक्स पर विज्ञापन निलंबित कर दिए। इसी तरह का निर्णय वॉल्ट डिज़्नी, साथ ही प्रौद्योगिकी कंपनियों आईबीएम और ऐप्पल द्वारा भी लिया गया था। मस्क ने कहा कि नेटवर्क गाजा पट्टी में संघर्ष से संबंधित सामग्री से अपनी सारी आय इजरायली अस्पतालों और फिलिस्तीनियों को चिकित्सा सहायता प्रदान करने वाले एक अंतरराष्ट्रीय मानवीय संगठन को दान करेगा।

 

जियो ने लॉन्च किए 3 नए ‘जियोटीवी प्रीमियम प्लान

नई दिल्ली
 रिलायंस जियो देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास इस समय 44 करोड़ से ज्यादा का यूजर बेस है। अपने ग्राहकों की सहूलियत के लिए जियो नए नए किफायती प्लान्स पेश करती रहती है। अब कंपनी ने 2023 साल खत्म होने से पहले अपने यूजर्स को बड़ा तोहफा दिया है। जियो ने अपने ग्राहकों के लिए 4 सस्ते जियो टीवी प्रीमियम प्लान्स पेश किए हैं।

अगर आप लेटेस्ट मूवीज, टीवी शो या फिर वेब सीरीज देखने का शौक रखते हैं तो रिलायंस जियो के जियो टीवी प्रीमियम प्लान्स आपको खूब पसंद आने वाले हैं। जियो ने अपने नए प्लान्स में भी ग्राहकों की जेब का बखूबी ध्यान रखा है। कंपनी ने सस्ते और महंगे दोनों तरह के प्लान पेश किए हैं।  रिलायंस जियो के जियो टीवी प्रीमियम प्लान्स की शुरूआत 398 रुपये से शुरू होती है और इसका टॉप प्लान 4498 रुपये का है। सभी प्लान्स में यूजर्स को नेशनल, रीजनल और इंटरनेशनल सभी तरह के चैनल का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। आइए आपको प्लान्स कि डिटेल जानकारी देते हैं।

398 रुपये का जियो टीवी प्रीमियम प्लान

रिलायंस जियो सबसे सस्ता और किफायती जियो टीवी प्लान्स 398 रुपये का है। इसमें कंपनी अपने यूजर्स को 12 ओटीटी प्लान्स का सब्स्क्रिप्शन दे रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की होगी। इसमें यूजर्स हर दिन 2जीबी डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे। इसके साथ ही यूजर्स इस प्लान में वॉइस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा का भी फायदा ले सकेंगे।

जियो का 1,198 रुपये का प्लान

जियो टीवी प्रीमियम प्लान्स में कंपनी ने 1198 रुपये का प्लान भी शामिल किया है। इसमें यूजर्स को कुल 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें ग्राहकों को हर दिन 2जीबी डेटा इस्तेमाल करने के लिए मिलेगा। इसके साथ ही इसमें 14 ओटीटी चैनल का भी सब्स्क्रिप्शन मिलता है। इसमें भी आप फ्री वाइस कॉलिंग और SMS का लाभ ले सकते हैं।

क्रेडो ब्रांड्स मार्केटिंग और हैप्पी फोर्जिंग्स का आईपीओ खुलेगा 19 दिसंबर को

अहमदाबाद
 क्रेडो ब्रांड्स मार्केटिंग लिमिटेड (मुफ्ती मेन्सवियर) का प्रारंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) 19 दिसंबर को खुलेगा। क्रेडो ब्रांड्स मार्केटिंग लिमिटेड ने 550 करोड़ रुपये के अपने आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के लिए मूल्य दायरा 266-280 रुपये प्रति शेयर तय किया है। कंपनी के पास डेनिम ब्रांड मुफ्ती का स्वामित्व है। क्रेडो ब्रांड्स मार्केटिंग लिमिटेड के अनुसार, आईपीओ 19 दिसंबर को खुलेगा और 21 दिसंबर को बंद होगा। यह पूरी तरह से प्रवर्तकों और अन्य मौजूदा शेयरधारकों द्वारा 1.96 करोड़ शेयरों की बिक्री पेशकश (ओएफएस) है। आईपीओ में मूल्य दायरे के निचले और ऊपरी स्तर पर क्रमशः 522 करोड़ रुपये तथा 550 करोड़ रुपये जुटाए जाने की उम्मीद है।

 हैप्पी फोर्जिंग्स लिमिटेड का प्रारंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) 19 दिसंबर को खुलेगा और 21 दिसंबर को बंद होगा। कंपनी ने  यहां जारी बयान में कहा है कि कंपनी ने आरंभिक सार्वजनिक पेशकश के लिए प्रति इक्विटी शेयर का मूल्य बैंड 808 से 850 रुपये तय किया है। कंपनी का आरंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव (आईपीओ) निवेश के लिए 19 दिसंबर मंगलवार, को खुलेगा और 21 दिसंबर गुरुवार को बंद होगा। निवेशक न्यूनतम 17 इक्विटी शेयरों के लिए और उसके बाद 17 इक्विटी शेयरों के गुणकों में बोली लगा सकते हैं। आईपीओ में 400 करोड़ रुपये के ताजा शेयर और प्रवर्तक तथा शेयरधारक द्वारा 71.6 लाख शेयरों तक की बिक्री पेशकश (ओएफएस) शामिल है। लुधियाना स्थित कंपनी के ग्राहकों में वाणिज्यिक वाहन क्षेत्र के घरेलू तथा वैश्विक मूल उपकरण निर्माता (ओईएम) शामिल हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *