September 25, 2024

जयपुर के ज्वेलर को गोगामेड़ी जैसा हाल करने की धमकी, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने मांगे एक करोड़

0

जयपुर.

राजस्थान के जयपुर में एक बार फिर खुद को लॉरेंस गैंग गिरोह का बताकर एक व्यक्ति ने एक करोड़ मांगे है। जयपुर के एक ज्वेलर को लॉरेंस गैंग की ओर से धमकी देने का मामला सामने आया है। गैंग के बदमाश ने कॉल कर 1 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी है। धमकी दी है कि होशियारी की तो गोगामेड़ी जैसा हाल हो जाएगा। पीड़ित ज्वेलर ने मोबाइल नंबर के आधार पर विद्याधर नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच SHO (विद्याधर नगर) दिलीप खदाव कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि सीकर रोड के रहने वाले 29 साल के ज्वेलर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। शिकायत में बताया वह जवाहरात का कारोबार करते हैं। सीकर रोड पर उसका ज्वेलरी शोरूम है। ज्वेलरी शोरूम के बिजनेस यूज के लिए एक ऑफिशियल नंबर भी है। ऑफिशियल मोबाइल नंबर शोरूम पर ही रहता है। 19 दिसंबर को सुबह 9:30 बजे शोरूम खुला। दोपहर करीब 11:30 बजे शोरूम पर बैठे थे। शोरूम के ऑफिशियल मोबाइल नंबर पर आए कॉल को कर्मचारी ने उठाया। कॉल करने वाले व्यक्ति ने कहा कि मैं लॉरेंस विश्नोई गैंग का आदमी हूं। मेरा नाम अरविंद है।

भरतपुर जेल से बोल रहा हूं
भरतपुर जेल से बोल रहा हूं। शाम तक 1 करोड़ रुपए का इंतजाम कर लो। बताओ रुपए लेने के लिए बंदे को कहां भेजना है। ज्यादा होशियारी की तो गोगामड़ी जैसा हाल हो जाएगा। गोलियां चल जाएगी। खून-खराबा हो जाएगा। बदमाश ने कहा कि एक करोड़ रुपए का इंतजाम आज ही कर दो। धमकी मिलने के बाद डरे-सहमे ज्वेलर ने विद्याधर नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर धमकी देने वाले बदमाश की तलाश कर रही है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले सितंबर में भी लॉरेंस के नाम से एक युवती को धमकी भरा फोन किया गया था। कॉल करने वाले बदमाश ने धमकाया- तेरे मर्डर की 5 लाख रुपए सुपारी मिली है। पुलिस को बताया तो PG से उठा लूंगा। धमकी भरे कॉल की शिकायत पीड़िता ने शिवदासपुरा थाने में दर्ज करवाई थी। इससे पहले जयपुर के एक डॉक्टर से भी 50 लाख रुपए मांगने का मामला सामने आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *