September 23, 2024

पूर्व वर्ल्ड कप विजेता खिलाड़ी ने पाकिस्तान के खिलाफ चुनी भारत की प्लेइंग इलेवन, ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा को नहीं दी जगह

0

 नई दिल्ली
 
भारत और पाकिस्तान के बीच आज एशिया कप 2022 का हाई वोल्टेज मैच खेला जाना है। इस महामुकाबले के लिए दिग्गज खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट पंडितों का भविष्यवाणी करने का सिलसिला जारी है। मैच से पहले पूर्व खिलाड़ी भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन को लेकर अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। ऐसे में पूर्व वर्ल्ड कप विजेता भारतीय तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल ने भी पाकिस्तान के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन चुनी है। इन 11 खिलाड़ियों में मुनाफ ने ना तो विस्फोटक विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को जगह दी है और ना ही रविंद्र जडेजा को।

 
मुनाफ पटेल ने बतौर ओपनर अपनी प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा और केएल राहुल को चुना है। वहीं नंबर तीन और चार पर विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव को जगह दी है। मुनाफ पटेल ने सबको चौंकाते हुए नंबर 5 पर दीपक हुड्डा को खिलाने का फैसला लिया है जिनके टीम में रहते भारत अभी तक नहीं हारा है। वहीं इस पूर्व खिलाड़ी ने ऋषभ पंत से ऊपर दिनेश कार्तिक को जगह दी है। मुनाफ पटेल की प्लेइंग इलेवन में हार्दिक पांड्या नंबर 6 पर बल्लेबाजी करेंगे वहीं उनका साथ दिनेश कार्तिक नंबर 7 पर देंगे।
 
वहीं उन्होंने अपनी प्लेइंग इलेवन में भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह के रूप में दो तेज गेंदबाजों को जगह दी है और स्पिन डिपार्टमेंट में युजवेंद्र चहल और रवि बिश्नोई को खिलाया है।
 
मुनाफ पटेल की प्लेइंग इलेवन – रोहित शर्मा, राहुल द्रविड़, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई और युजवेंद्र चहल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *