September 23, 2024

केजरीवाल ने भ्रष्टाचार मुक्त भारत को बताया लक्ष्य, सिसोदिया का केंद्र पर तंज- हम काम कर रहे, ये साजिश रच रहे

0

नई दिल्ली
दिल्ली में शराब नीति को लेकर चौतरफा घिरी आम आदमी पार्टी की सरकार लगातार विरोधियों पर पलटवार कर रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार मनीष सिसोदिया का बचाव कर रहे हैं। इस बीच अरविंद केजरीवाल ने भ्रष्टाचार मुक्त भारत को लेकर मौजूदा और पूर्व की केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

ज्योतिषी सुश्री दीपाली दूबे द्वारा 28 अगस्त 2022 की मेष से मीन तक राशिफल केजरीवाल ने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त भारत हमारा लक्ष्य है। इन लोगों ने 75 सालों में भारत को खूब लूटा। भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ बड़े बड़े भाषण देते हैं, लेकिन करते उसका उल्टा हैं।"आप" ने भ्रष्टाचार की लड़ाई में अपनों को भी नहीं छोड़ा। भ्रष्टाचार चाहे किसी मंत्री का हो या किसी क्लर्क का, सख़्त ऐक्शन लिया। वहीं मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके अरविंद केजरीवाल की तारीफ की है।

उन्होंने ट्वीट करके लिखा, हम काम करते रहे, वो काम रोकने के लिए साजिशें रचते रहे। अरविंद केजरीवाल जी का काम इनकी तमाम साजिशों के बावजूद रुक नहीं पा रहा है। यही इनकी बौखलाहट है। सिसोदिया ने कहा कि मुझे गर्व है कि हमने इतने शानदार सरकारी स्कूल बनवाए हैं। भाजपा को दुख है कि सरकारी स्कूल इतने अच्छे क्यों बनवाए गए।

बता दें कि मनीष सिसोदिया ने अलग-अलग समाचार पत्रों की कटिंग को शेयर किया है, जिसमे दिल्ली सरकार के पहले सैनिक स्कूल के उद्घाटन की रिपोर्ट है। वहीं अरविंद केजरीवाल ने भी एक अखबार की कटिंग को शेयर किया है, जिसमे पंजाब में भ्रष्टाचार के खिलाफ आम आदमी पार्टी के तरीके पर लेख छपा है। बता दें कि मनीष सिसोदिया के खिलाफ शराब नीति को लेकर सीबीआई और ईडी का शिकंजा कसता जा रहा है। सीबीआई ने मनीष सिसोदिया समेत अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है और हाल ही में मनीष सिसोदिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *