September 24, 2024

पति की मौत के सदमे में पत्नी ने भी फांसी लगाई

0

खंडवा

खंडवा में एक महिला पति की मौत का सदमा नहीं झेल पाई और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला के पति की 30 दिन पहले बिजली गिरने से मौत हो गई थी। इसके बाद से वह तनाव में रहने लगी थी। 30वें दिन महिला भी फंदे पर झूल गई। महिला के दो बच्चे भी हैं। मामला खंडवा के पंधाना क्षेत्र का है।

पंधाना के सांसद आदर्श ग्राम आरुद के श्रीराम मंदिर चौक में केवलराम पटेल रहते थे। 11 जून 2022 को वह दो मजदूरों के साथ खेत पर अरबी की फसल खुदवा रहे थे। इसी दौरान बिजली गिरी और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

देर रात घर में लगाई फांसी

केवलराम की पत्नी ऊषाबाई (36) को पति की मौत का गहरा सदमा लगा। वह तनाव में रहने लगी। परिवार के सदस्यों से भी बातचीत करना बंद कर दिया और दिनभर गुमसुम सी रहने लगी। शनिवार रात घर में जब सब लोग सो रहे थे। इसी दौरान ऊषाबाई ने फांसी लगा ली।

सुबह बच्चे उसे जगाने गए, तब वह फंदे पर मिली। पंधाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाया। शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार वालों को सौंप दिया गया।

अनाथ हुए बेटा और बेटी

केवलराम और उसकी पत्नी ऊषाबाई संयुक्त परिवार में रहते थे। दंपती के दो बच्चे हैं। बेटी वैष्णवी 14 साल की है, वहीं बेटा देवांश 12 साल का है। बच्चों को अब देवर-जेठ संभालेंगे।

उधर दो लोगों ने कीटनाशक पीकर दी जान

मूंदी थाना क्षेत्र के ग्राम बोरानी व करोंद में दो लोगों ने कीटनाशक पी लिया। दोनों की मौत हो गई। एसआई सूरज पाटिल ने बताया बोरानी में शिवनारायण (38) पिता सुंदरलाल भिलाला ने शनिवार रात खेत में कीटनाशक पी लिया। वहीं, करोंद में रविवार को भैरूसिंह पिता बाबूलाल भिलाला (65) ने घर में ही जहर पीकर आत्महत्या कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *