September 22, 2024

अंकिता हत्याकांड में दूसरा आरोपी छोटू भी गिरफ्तार

0

  रांची
अंकिता मर्डर मामले में झारखंड पुलिस ने छोटू नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है. शाहरुख के बाद ये इस मामले में दूसरी बड़ी गिरफ्तारी है. छोटू पर पिछले साल भी एक लड़की का अपहरण करने का आरोप लगा था. उस लड़की ने खुद आजतक को ये जानकारी दी है.

पुराना अपराधी है छोटू

आजतक से बात करते हुए पीड़ित लड़की ने बताया है कि पिछले साल छोटू ने उसका अपहरण किया था. वो जबरदस्ती उससे शादी करना चाहता था. उसे परेशान कर रहा था. लड़की के मुताबिक छोटू उसे दुबई भेजने की तैयारी कर रहा था जहां पर उसका भाई भी रहता है. लेकिन पीड़ित की मां को जब इस अपहरण की जानकारी मिली, उन्होंने तुरंत एक वकील से संपर्क साधा और किसी तरह उनकी बेटी का रेस्क्यू हुआ. अभी के लिए उस मामले में आरोपी छोटू को छोड़ दिया गया था.

लेकिन अब उसका नाम अंकिता मर्डर केस के साथ जुड़ गया है. कहा जा रहा है कि शाहरुख के साथ इस अपराध में छोटू ने भी एक अहम भूमिका निभाई. पुलिस उससे पूछताछ करने जा रही है, कई तरह के सवाल दागे जाएंगे. वैसे अंकिता के पिता तो पहले ही दावा कर चुके हैं कि गिरफ्तार किए गए दोनों ही आरोपियों को ड्रग्स की लत थी. उनके आतंकी कनेक्शन से तो मना किया गया, लेकिन ड्रग्स लेने की बात पर मुहर लगाई गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *