September 24, 2024

सीएम डॉ. मोहन दिल्ली में पीएम मोदी-शाह से मिले, दिया सरकार के कार्यों का ब्यौरा

0

भोपाल / नई दिल्ली

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने सोमवार को नई दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। बता दें कि प्रधानमंत्री का 11 फरवरी को झाबुआ में कार्यक्रम प्रस्तावित है। लोकसभा चुनाव के ठीक पहले भाजपा ने अपने संगठन को मजबूत करना शुरू कर दिया है। झाबुआ में पीएम मोदी लोकसभा चुनाव 2024 का शंखनाद करेंगे। प्रदेश भाजपा ने इसकी तैयारियां शुरू कर दी हैं।

मुख्यमंत्री ने संसद भवन में प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की। इस मीटिंग की तस्वीरों में मुख्यमंत्री हाथों में कुछ कागज़ रखे नजर आ रहे हैं। दोनों नेताओं के बीच यह मीटिंग कुछ लम्बे समय तक चर्चा चली। मुख्यमंत्री सोमवार को ही भोपाल लौट आएंगे। दिल्ली में सीएम यादव ने गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की।

मध्यप्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना आशीर्वाद दिया है ताकि सरकार अच्छे से काम करे, जनता के लिए विकास के कार्य करे और राज्य के विकास कार्यों पर ध्यान दे।"

मोहान यादन ने क्या कहा?
वहीं मोहन यादव ने बताया कि प्रदेश
में पिछले दिनों आयोजित मंत्रि-परिषद की पाठशाला को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने खुशी और संतोष व्यक्त किया है. साथ ही प्रदेश के विकास के कामों को लेकर बातचीत की है. बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम मोहन यादव की मुलाकात संसद भवन में हुई है. बताया जा रहा पीएम मोदी से मुलाकात के बाद सीएम मोहन यादव आज ही भोपाल लौटे आएंगे. इसके बाद सीएम सीहोर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होंगे.

गृहमंत्री अमित शाह से भी मिले सीएम मोहन
वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद सीएम मोहन यादव ने दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की. सीएम बनने के बाद इससे पहले भी मोहन यादव और अमित शाह की मुलाकात हो चुकी है. वहीं इन नेताओं से मुलाकात से पहले प्रदेश के फैसलों और विकास कार्यों के बारे में सवाल पूछे जाने पर सीएम मोहन यादव ने कहा था कि हम केंद्र के निर्देश पर काम करेंगे.

बता दें कि मुख्यमंत्री बनने के बाद मोहन यादव का दिल्ली दौरा होता रहता है. इससे पहले जब मोहन यादव दिल्ली गए थे, तो उनकी मुलाकात पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से हुई थी. इसके अलावा वह वित्त मंत्री निर्मला सीत्तारमण से भी भेंट किए थे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *