September 22, 2024

‘जामताड़ा’ सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज, जल्द होगी रिलीज

0

जामताड़ा दो शब्दों से मिलकर बना है। एक जाम और दूसरा ताड़ा। जाम का मतलब होता है सांप और ताड़ का अर्थ होता है घर। यानी जामताड़ा का अर्थ हुआ सापों का घर। झारखंड में स्थित जामताड़ा वैसे तो सांपों के चलते ही मशहूर था मगर देखते ही देखते ये जिला कुछ और ही कारनामों से मशहूर हो गया। दरअसल इस जिले को साइबर क्राइम का माफिया कहा जाने लगा। अपराध इतना बढ़ गया था कि 22 राज्यों की पुलिस को यहां दखल देना पड़ा था। बेरोजगारी और गरीबी ने यहां के युवाओं को इस क्राइम में धकेल दिया।

'जामताड़ा' को दुनियाभर में तब खूब सुर्खियां मिली जब नेटफ्लिक्स ने इसी नाम से वेब सीरीज बनाई। इस सीरीज में कोई ए लिस्टर एक्टर नहीं था न ही कोई मेगा बजट था, मगर कहानी और अदाकारी इतनी दमदार थी कि लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। अब इसका दूसरा सीजन चर्चा में हैं। मेकर्स ने 'जामताड़ा' सीजन 2 (Jamtara) का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। जिसे देख आप एक बार फिर हक्का बक्का रह सकते हैं।

जामताड़ा 2 कब होगी रिलीज
'जामताड़ा 2' (Jamtara season 2) एक बार फिर उसी साइबर क्राइम व फिशिंग से जुड़ी नजर आ रही है जिसमें अमित स्याल, सीमा पहवा, रवि चहल और मोनिका पवार जैसे कई स्टार्स हैं। इस सीरीज को नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर Soumendra Padhi ने डायरेक्टर किया है तो तृषांत श्रीवास्तव ने लिखा है। ये 23 सितंबर 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *