September 22, 2024

सोशल मीडिया पर छाया रवीना टंडन की बेटी रशा टंडन का वीडियो

0

रवीना टंडन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है जिसमें वह बेटी रशा टंडन के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो मे रशा अपनी मां रवीना के साथ पापाराजियों के सामने ठीक एक एक्ट्रेस की तरह ही पोज़ देती दिख रही हैं। वीडियो में दोनों ट्रडिशनल आउटफिट में नजर आ रही हैं, जो बप्पा के दर्शन करने के लिए शिल्पा शेट्टी के घर पहुंची हैं।

Raveena Tandon और उनकी बेटी का यह वीडियो इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा। हालांकि, रशा उन स्टार किड्स में से नहीं हैं जो अक्सर पार्टियों वगैहर में पब्लिकली नजर आया करते हैं और चर्चा में बने रहते हैं। रशा जब तब सोशल मीडिया पर जरूर नजर आती हैं और रवीना भी अपनी बेटी के लिए कुछ न कुछ पोस्ट अक्सर करती रहती हैं।

रशा टंडन को लोग बता रहे हैं तारा सुतारिया जैसी
रशा अपनी मां की ही तरह दिखने में काफी खूबसूरत हैं और इस लेटेस्ट वीडियो को देखकर फैन्स उनकी तुलना तारा सुतारिया से कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा- किन किनको रशा तारा सुतारिया लगीं? एक और ने कहा- वह तारा सुतारिया जैसी दिखती हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- दोनों बहम के जैसी दिखती हैं। एक और शख्स ने कहा है- एक और नेपो बच्चा सिनेमा को बर्बाद करने के लिए तैयार है। हालांकि, यहां अधिकतर लोगों ने रवीना की बेटी की खूबसूरती की तारीफ की है।

रशा करीब 17 साल की हैं और ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं
रशा ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बप्पा के सामने खड़ी होकर पोज़ देती दिख रही हैं। बता दें कि रशा करीब 17 साल की हैं और ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं। राशा इसी के साथ गाना गाने का भी शौक रखती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर गाते हुए कुछ वीडियोज भी शेयर किए हैं। रशा को फोटोग्राफी का शौक है और वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी में उनकी खास दिलचस्पी है।

रशा के डेब्यू की नहीं है खबर
जहां शाहरुख खान की बेटी सुहाना, बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्या नंदा जैसे स्टार किड्स के बॉलिवुड में डेब्यू की खबरें आ गई हैं, वहीं रशा को लेकर फिलहाल ऐसी कोई जानकारी नहीं है।

चार बच्चों की मां हैं रवीना
यहां साथ ही यह भी बता दें कि रवीना को एक बेटा रणबीर थडानी भी है। रवीना और अनिल ने साल 2004 में शादी रचाई थी, जिनसे उन्हें दो बच्चे हुए। इसके अलावा उन्होंने 21 साल की उम्र में दो बच्चियों पूजा और छाया को गोद लिया था। उस वक्त उनकी उम्र 11 और 8 साल थी। हालांकि, अब उन दोनों बेटियों की शादी भी हो गई है और रवीना नानी बन चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *