September 23, 2024

खुशी और नीसा ने दी ऑलिव बार में पार्टी

0

मुंबई
मायानगरी मुंबई में अक्सर सेलेब्स किसी न किसी वजह के चलते कैमरे में कैद हो जाते हैं। ऐसे में खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और नीसा देवगन (Nysa Devgn) एक साथ पार्टी करती नजर आईं। इस खास मौके पर उनके साथ अहान पांडे और ओरहान भी मौजूद रहे। सोशल मीडिया पर खुशी और नीसा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैन्स पसंद कर रहे हैं।

मस्ती में दिखे दोनों
सोशल मीडिया पर खुशी और नीसा के फोटोज वीडियोज वायरल हो रहे हैं। एक ओर जहां खुशी ने ब्लैक ड्रेस में कहर ढाया है तो दूसरी ओर रेड ड्रेस में नीसा भी काफी सिजलिंग दिख रही हैं। बता दें कि खुशी और नीसा अलग अलग गाड़ियों से इवेंट में पहुंचे थे लेकिन जाते वक्त वो कुछ और दोस्तों के साथ एक ही कार में गए।

जाह्नवी के साथ नजर आई थीं नीसा
याद दिला दें कि खुशी कपूर से पहले नीसा, जाह्नवी कपूर के साथ नजर आई थीं। तब भी सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरान रह गए थे क्योंकि उन्हें इस दोस्ती की जानकारी नहीं थी। तस्वीर में जाह्नवी और नीसादो अन्य दो लोगों के साथ नजर आ रही थीं। नीसा और जाह्नवी ने तस्वीर में गुलाबी ड्रेस पहनी हुई है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेजी से वायरल हुई थी।

पॉपुलर हैं नीसा
नीसा की गिनती पॉपुलर स्टार किड्स में होती है, उनके फोटोज- वीडियोज अक्सर वायरल होते हैं। फैन्स को उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि कुछ वक्त पहले ही नीसा ने अपना 19वां जन्मदिन मनाया था। नीसा के जन्मदिन पर फैन्स के साथ ही सेलेब्स ने भी उन्हें खूब बधाई दी थी। वहीं पिता अजय देवगन और मां काजोल ने भी बेटी पर खूब प्यार लुटाया था। बता दें कि अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में अजय ने बच्चों के करियर पर कहा था, 'वो जो करना चाहें कर सकते हैं। मैं उनसे नहीं कहूंगा कि उन्हें ये करना है या नहीं। लेकिन वो जो भी करेंगे उन्हें पूरी मेहनत और ईमानदारी के साथ करना होगा।'

कौन हैं खुशी कपूर
बात खुशी कपूर की करें तो वो बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी हैं। वहीं खुशी की बड़ी बहन जाह्नवी कपूर हैं। एक ओर जहां जाह्नवी बॉलीवुड में अपना करियर सेट कर चुकी हैं तो दूसरी ओर खुशी भी डेब्यू के लिए तैयार हैं। खुशी कपूर, जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। फिल्म के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर पहले वायरल हो चुके हैं। खुशी की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *