September 23, 2024

जावेद और नसीरुद्दीन टुकड़े टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल जैसे: नरोत्तम

0

भोपाल
गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने अभिनेत्री शबाना आजमी को टुकड़े टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल के रूप में काम करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और रचनाकार जावेद अख्तर पर भी इसी तरह के कामों को सपोर्ट करने की बात कही है।

मिश्रा ने कहा कि शबाना आजमी को बिलकिस बानो का केस तो दिखाई देता है लेकिन राजस्थान में कन्हैयालाल की हत्या हो या दुमका में अंकिता की जिंदा जलाकर की गई हत्या हो वह दिखाई नहीं देता है। मिश्रा ने कहा कि टुकड़े टुकड़े गैंग और अवार्ड वापसी गैंग को यह सब कुछ दिखाई नहीं देता है। यह इनकी घटिया मानसिकता को प्रदर्शित करता है। इन्हें सभ्य और धर्म निरपेक्ष कैसे कहा जाए, यह एक यक्ष प्रश्न है।

मिश्रा ने ये बातें मीडिया से चर्चा के दौरान अभिनेत्री आजमी द्वारा किए गए ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए कहीं। आजमी ने बीजेपी शासित राज्यों में रहने में डर लगने की बात ट्वीट की है। मिश्रा ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर भी तंज कसते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह इसके प्रभारी हैं और वे जिसे चाहेंगे वही आएगा। गांधी परिवार के लोग इस यात्रा में आएंगे तो पाटीई के किसी भी नेता को नहीं भी जाना हो तो जाना ही पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *