September 23, 2024

पोर्नोग्राफी ने मेरे परिवार को बर्बाद कर दिया,हॉलीवुड सबसे बड़ा वेश्यालय- कान्ये वेस्ट

0

  लॉस एंजिल्स

 

किम कर्दाशियां के एक्स हसबैंड और रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं. अब कान्ये ने अपने एक और कमेंट के साथ सुर्खियों में जगह पा ली है. कान्ये ने एक्स वाइफ किम कर्दाशियां के परिवार को लेकर सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है.

कान्ये ने शेयर की विवादित पोस्ट

पेज सिक्स के मुताबिक, कान्ये वेस्ट ने Victoria Villarroel की बनाई वीडियो पोस्ट की थी. जिसे उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने किम कर्दाशियां और उनकी छोटी बहन काइली जेनर के बारे में बात की. साथ ही उन्होंने लिखा था कि पोर्नोग्राफी ने उनके परिवार को बर्बाद कर दिया. साथ ही कान्ये ने कहा कि उन्हें पोर्नोग्राफी की लत लगी हुई है.

अपनी एक्स सास क्रिस जेनर को लेकर कान्ये वेस्ट ने लिखा, 'प्लेबॉय का फोटोशूट अगर क्रिस तुमसे करवाए तो मत करना, जैसे किम और काइली से उसने करवाया था. हॉलीवुड सबसे बड़ा वेश्यालय है.पोर्नोग्राफी ने मेरे परिवार को बर्बाद कर दिया. मैं इसके एडिक्शन से जूझ रहा हूं. इंस्टाग्राम इसे प्रमोट करता है. मैं अपनी बेटियों नॉर्थ और शिकागो के साथ ये नहीं होने दूंगा.'

अगर आप नहीं जानते तो बता दें कि किम कर्दाशियां ने साल 2007 में प्लेबॉय मैगजीन के साथ फोटोशूट करवाया था. वहीं काइली जेनर ने 2019 में अपना फोटोशूट मैगजीन के साथ करवाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *