September 23, 2024

रविंद्र जडेजा संग तकरार की अफवाहों के बीच CSK ने जड्डू को लेकर किया खास पोस्ट

0

नई दिल्ली
आईपीएल 2022 से ही चेन्नई सुपर किंग्स और रविंद्र जडेजा के बीच तकरार की अफवाहों से बाजार गर्म रहता है। इस दौरान कई ऐसी रिपोर्ट्स भी सामने आई है जिसमें कहा गया है कि जडेजा जल्द ही सीएसके का साथ छोड़ सकते हैं। इस बीच महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने जडेजा के चोटिल होने के बाद एक खास पोस्ट किया है। ये भारतीय ऑलराउंडर यूएई में जारी एशिया कप 2022 से चोट के चलते बाहर हो गया है।

आईपीएल 2022 के शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने बड़ा फैसला लेते हुए ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को टीम की कप्तानी सौंप दी थी। हालांकि टूर्नामेंट के बीच में जडेजा ने कप्तान के पद से हटने का फैसला किया और फिर से धोनी ने टीम की कमान संभाली। जडेजा के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन निराशाजनक रहा और खुद जडेजा भी अच्छा नहीं कर रहे थे। कप्तानी से हटने के बाद जडेजा आखिर के चार मैचों से भी बाहर रहें, जिसके बाद फ्रेंचाइजी में उनके भविष्य को लेकर कई तरह की अफवाहें उठने लगी।
 
आईपीएल 2022 के खत्म होने के बाद जब जडेजा के इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की तो ऐसा लगा कि यह मुद्दा खत्म हो चुका है, लेकिन कुछ समय बाद जडेजा ने सीएसके के जुड़े पोस्ट अपने सोशल मीडिया से डिलीट कर इस मुद्दे को फिर तूल दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *