September 24, 2024

आज के मुकाबले से एक को लगा झटका,तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी नहीं खेल सकेंगे

0

दुबई
 पाकिस्तान को टी20 एशिया कप के (Asia Cup 2022) सुपर-4 के बड़े मुकाबले से पहले बड़ा झटका लगा है. भारत और पाकिस्तान के बीच (IND vs PAK)आज  मुकाबला होना है. तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी (Shahnawaz Dahani) चोट के कारण यह मुकाबला नहीं खेल सकेंगे. दहानी को साइड स्ट्रेन में परेशानी है. अगले 48 से 72 घंटे में उनके अगले मैच में खेलने पर फैसला होगा. इससे पहले तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी और मोहम्मद वसीम चोट के कारण एशिया कप से बाहर हो चुके हैं. दहानी की जगह भारत के खिलाफ हसन अली को मौका मिल सकता है. ग्रुप राउंड के मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दी थी.

पाकिस्तान बोर्ड ने जारी विज्ञप्ति में बताया, शाहनवाज दहानी संदिग्ध साइड स्ट्रेन के कारण भारत के खिलाफ एशिया कप के सुपर-4 के मुकाबले में नहीं खेल सकेंगे. उन्हें यह चोट हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ गेंदबाजी के दौरान लगी थी. मेडिकल टीम अगले 48 से 72 घंटे तक उनकी निगरानी करेगी. इसके बाद टूर्नामेंट में उनकी उपलब्धता को लेकर कोई निर्णय लिया जाएगा.

भारत के खिलाफ जड़े 2 छक्के
24 साल के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी टी20 एशिया कप के 2 मैच में अब तक एक विकेट ले चुके हैं. भारत के खिलाफ उन्होंने 4 ओवर में 29 रन दिए और कोई विकेट नहीं मिला था. वे 140 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं. हालांकि उन्होंने 6 गेंद पर 16 रन बनाकर टीम का स्कोर 147 रन तक पहुंचाया था. भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह पर छक्का जड़ा था. वहीं हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ उन्होंने 2 ओवर में 7 रन देकर एक विकेट लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *