September 24, 2024

सिंगरौली जिले से वीडी शर्मा ने किया चुनावी शंखनाद, महापौर चुनाव हारने को लेकर कहीं बड़ी बात

0

सिंगरौली
 भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एव खजुराहो संसदीय क्षेत्र से सांसद बीडी शर्मा शर्मा ने कहा है कि मेरी पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता और मेरी पार्टी की सरकार की जन कल्याणकारी योजनाएं मेरे संगठन की असली ताकत है। उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व पर हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी जहां जाते हैं, वहाँ कांग्रेस का क्या हश्र होता है, सभी को पता है। कांग्रेस के नेता ही नहीं बल्कि कार्यकर्ता भी पार्टी छोड़कर चले जा रहे हैं। दिनों दिन कांग्रेस कमजोर होती रहेगी। नगरीय निकाय चुनाव के बाद 2 दिवसीय सिंगरौली दौरे पर आए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु शर्मा शनिवार को दोपहर होटल नीलम पैलेस में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि नगर निगम चुनाव में हार की गहन समीक्षा की जा रही है। जो भी गड़बड़ी या कारणों को ठीक करने की हर संभव आज किए जाएंगे।
 
प्रधानमंत्री जी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाएगा
उन्होंने कहा कि भाजपा संगठन,सेवा और समर्पण की पार्टी है। हमने पूरे प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिवस के अवसर पर 17 सितंबर से 2 अक्तूबर तक सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। जिसमे पार्टी ने 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिवस पर 25 लाख 25 सितंबर को श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के जन्मदिवस पर 25 लाख और 2 अक्तूबर को राष्ट्र पिता महात्मा गांधी जी के जन्मदिवस पर 25 लाख कुल 75 लाख पौधरोपण करने का संकल्प या गया है।
 
राष्ट्र विरोधी ताकते नही पनपने देगे
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कहा कि यहां देश के प्रत्येक राज्यों के लोग रहते हैं,जिससे यहां मिनी इंडिया का स्वरूप बनता है। उन्होंने इशारों इशारों में ही सिंगरौली में आप पार्टी की महापौर जितने पर कहा कि यहां राष्ट्र विरोधी ताकते हावी नहीं होने देंगे। जिसके लिए बीजेपी संगठन पूरी मुस्तैदी से नजर बनाए हुए हैं।
 
चुनाव का शंखनाद
प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कहा कि मैं आज सिंगरौली जिले से चुनावी शंखनाद कर रहा हूं, सिंगरौली जिले की बरगवा और सरई नगर पंचायत का चुनाव आने वाला है। जिसमे कार्यकर्ता अपने अपने दायित्व बखूबी निर्वहन करे।
 
इन कार्यकर्ताओं की रही मौजूदगी
इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष कांतदेव सिंह, देवसर विधायक सुभाष वर्मा, सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष वशिष्ठ पांडेय, जिला उपाध्यक्ष प्रवीण तिवारी, रविंद्र चतुर्वेदी,प्रदेश महामंत्री रणवीर सिंह रावत ,प्रदेश मंत्री राजेश पाण्डेय , जिला अध्यक्ष बीरेंद्र गोयल,सांसद श्रीमती रीती पाठक,मीडिया सह प्रभारी नीरज सिंह समेत मीडिया के लोग मौजूद रहे।
 
2 दिवसीय विंध्य प्रवास पर
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णु दत्त शर्मा दो दिवसीय विंध्य के प्रयास पर निकले है। गुरुवार की रात भोपाल से प्रस्थान कर शुक्रवार की सुबह रेवांचल सुपरफास्ट से रीवा रेलवे स्टेशन पर उतरे। यहां से सीधे राजनिवास सर्किट हाउस पहुंचे। विश्राम गृह में स्नान करने के बाद बीजेपी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ता से भेंट की। 3 सितंबर शनिवार को सिंगरौली दौरे पर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *