September 23, 2024

पकिस्तान में मूसलाधार बारिश के कारण ढह गई कोयला खदान, पांच श्रमिकों की मौत

0

बलुचिस्तान.

पाकिस्तान के बलुचिस्तान में भारी बारिश के कारण एक घर की छत गिरने से कम से कम पांच खदान श्रमिकों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारी के अनुसार, यह घर खदान में काम करने वाले बाहरी श्रमिकों के लिए बनाया गया था। मूसलाधार बारिश के कारण कोयला खदान ढह गई, जिसमें पांच श्रमिकों की दबकर मौत हो गई।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतकों के शव को अस्पताल में भेज दिया गया है, जहां से उनके शवों को उनके गृहनगर भेज दिया जाएगा। भारी बारिश के कारण उसी इलाके में सात अन्य लोगों की भी मौत हो गई। भारी बारिश के कारण एक मकान की छत गिरने से कम से कम पांच खदान श्रमिकों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, यह मकान स्थानीय कोयला खदान के बाहर मजदूरों के रहने के लिए बनाया गया था।

उन्होंने बताया कि मूसलाधार बारिश के कारण कोयला खदान ढह गई और पांच मजदूर मलबे में दब गए जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, मृतकों के शवों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से आवश्यक कार्रवाई के बाद उन्हें उनके मूल क्षेत्रों में भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि इसी इलाके में भारी बारिश के कारण एक घर ढह जाने से करीब सात लोगों की मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *