September 27, 2024

भाजपा सिर्फ झूठ बोलने में माहिर हर मोर्चे पर फेल रही: विभा पटेल

0

भाजपा सिर्फ झूठ बोलने में माहिर
हर मोर्चे पर फेल रही: विभा पटेल

जिन्हें कल तक भ्रष्टाचारी कहा,वे अब भाजपा के ब्राड एंबेसडर हो गए

भोपाल। मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती विभा पटेल ने आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र की भाजपा शासित सरकार हर मोर्चे पर विफल रही हैं। यह केवल झूठ बोलने में माहिर हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि अब आम जनता भाजपा के झांसे में नहीं आएगी। भाजपा ने हमेशा जनता को झूठे आश्वासन देकर और जुमलेबाजी करके सत्ता हासिल की है।
श्रीमती विभा पटेल ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने सरकारी एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर विपक्षी पार्टियों को धमकाने की कोशिश की है। ये आम जनता के सामने हैं।
श्रीमती विभा पटेल ने कहा कि पिछले दो लोकसभा चुनावों में भाजपा द्वारा किए गए वायदे महज कोरे ही साबित हुए हैं और जनता का अब केंद्र की मोदी सरकार से पूरी तरह से मोहभंग हो गया है।
श्रीमती विभा पटेल ने भाजपा से प्रतिप्रश्न करते हुए कहा कि बेलगाम महंगाई, बढ़ती बेरोजगारी और कालाधन वापस लाने के मामलों पर अब तक भाजपा की केंद्र सरकार ने कौन से कदम उठाए हैं ? यह आम जनता को बताएं। इन्हीं वायदे से लोगों के वोट बटोर कर सत्ता में आई मोदी सरकार दस साल गुजरने के बाद भी कालाधन वापस नहीं ला पाई और लोगों के खातों में पैसे डलवाने का वायदा भी नहीं निभा पाई है।

श्रीमती विभा पटेल ने कहा कि भाजपा जिन लोगों को भ्रष्टाचारी कहती थी, वे अब भाजपा के ब्राड एंबेसडर हो गए हैं। प्रदेश की जनता को दिखाए सपनों का जवाब देने के मामले में सभी भाजपा नेता मुंह छिपाते फिर रहे हैं।
श्रीमती विभा पटेल ने कहा कि आजादी के बाद देश में विकास की आधारशिला सिर्फ कांग्रेस पार्टी ने रखी है। देश के अंदर आज सब कुछ कांग्रेस की देन है, देश में संस्थागत ढांचा कांग्रेस ने खड़ा किया। उसके बावजूद भाजपा, कांग्रेस पर आरोप लगाती है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी कभी भी काम की बात नहीं करते हैं, सिर्फ खुद के मन की बात करते हैं। प्रधानमंत्री को काम की बात भी करनी चाहिए. देश में बड़ा मुद्दा बेरोजगारी है, लेकिन उसकी बात नहीं करते हैं।
श्रीमती विभा पटेल ने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में युवा, किसान, महिला सभी को न्याय रोजगार आदि की गारंटी दी है। उन्होंने बताया कि जब मोदी गुजरात में सीएम थे, तब एमएसपी कानून बनाने की बात करते थे, लेकिन कानून बनाना तो दूर की बात रही करीब 700 किसानों ने उनके राज में आत्महत्या कर ली और केंद्र सरकार ने उनकी सुध नहीं ली है। इस तथ्य से भाजपा मुंह नहीं छिपा सकती है।
श्रीमती विभा पटेल ने कहा कि प्रदेश और देश की जनता अब जागरूक हुई है, इस कारण लोकसभा चुनाव में भाजपा को करारी हार का सामना करना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *