September 25, 2024

अमरोहा के डॉक्टर ने डीएम को लिखा पत्र- डॉक्टर लुटेरे होते हैं, बिजली चोरी करते हैं उनका कनेक्शन काट दें

0

अमरोहा
अमरोहा में मंगलवार को बिजली विभाग के एसडीओ ने एक अल्ट्रासाउंड सेंटर की बिजली काट दी थी। टीम के साथ अल्ट्रासाउंड सेंटर पर पहुंचकर वहां का बिजली मीटर निकाल लिया था। जबकि उस समय वहां पर मरीजों की भीड़ लगी हुई थी।

एसडीओ बोले, बिजली चोरी के शक में कर रहे कार्रवाई
अल्ट्रासाउंड सेंटर के मालिक डॉ. देवेंद्र सिरोही ने उनसे गंभीर मरीजों का अल्ट्रासाउंड करने की गुजारिश की थी। लेकिन, एसडीओ ने एक भी बात नहीं सुनी और कार्रवाई जारी रखी थी। अचानक चेकिंग का कारण पूछे जाने पर एसडीओ ने बताया था कि डाक्टर तो लुटेरे होते हैं, बिजली चोरी भी करते हैं। बिजली चोरी के शक में कार्रवाई की जा रही है।

दो घंटे तक कटी रही अल्ट्रासाउंड सेंटर की बिजली
दो घंटे तक अल्ट्रासाउंड सेंटर की बिजली कार्रवाई के दौरान कटी रही थी। इस दौरान सेंटर पर एक भी अल्ट्रासाउंड नहीं हो सका, जबकि कई गंभीर मरीज वहां पर आए हुए थे। इससे मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ा था। इससे आहत होकर डॉक्टर ने बिजली विभाग पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

जानें डॉक्टर ने डीएम को पत्र में क्या लिखा
चिकित्सक डा. देवेंद्र सिरोही ने जिलाधिकारी के लिए एक शिकायती पत्र भी लिखा। जिसे वह खुद डीएम को देकर भी आए। पत्र में डॉ. देवेंद्र सिरोही ने लिखा कि एसडीओ ने सार्वजनिक रूप से कहा कि डाक्टर तो लुटेरे होते हैं, बिजली चोरी भी करते हैं। उन्होंने पत्र में लिखा है कि अल्ट्रासाउंड सेंटर पर उन्होंने सोलर प्लांट लगवा रखा है।

डॉक्टर हर महीने देते हैं 50 हजार रुपये का बिल
इसके बावजूद वह प्रतिमाह लगभग पचास हजार रुपये बिजली बिल अदा करते हैं। उन्होंने डीएम से अनुरोध किया है कि उनके घर समेत सेंटर पर लगे बिजली विभाग के तीनों कनेक्शन कटवा दिए जाएं। वह अपना काम सोलर सिस्टम से चला लेंगे। बिजली कनेक्शन न होने से उन्हें इतनी दिक्कत नहीं होगी जितनी बिजली विभाग के अधिकारियों के उत्पीड़न से हुई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *