September 24, 2024

ट्रक में फर्जी नंबर प्लेट लगाकर शराब तस्करी, सिरोही में पीवीसी पाइप की आड़ में 182 पेटियां पकड़ीं

0

सिरोही.

समीपवर्ती गुजरात की अमीरगढ़ पुलिस ने फर्जी नंबर प्लेट लगे ट्रक में विदेशी शराब की 182 पेटियां बरामद की। ट्रक में पीवीसी पाइप की आड़ में विदेशी शराब की तस्करी की जा रही थी। ट्रक राजस्थान सीमा को पार कर गुजरात में घुसा था। इससे पहले सिरोही जिला पुलिस को चकमा देने में सफल भी हो गया था। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार पुलिस महानिरीक्षक चिराग कोर्डिया के प्रदेश में शराब तस्करी को रोकने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत सीमावर्ती अमीरगढ़ पुलिस चौकी पर नाकाबंदी की गई थी। इसी दौरान राजस्थान की ओर से आ रहे एक टाटा ट्रक को रुकवाकर जांच की गई तो उसमें पीवीसी पाइप की आड़ में भारत निर्मित विदेशी शराब की 182 पेटियां पाई गईं। कार्रवाई के बाद शराब और ट्रक को जब्त कर लिया गया। इस मामले में इसरोल डी. चौहटन, जिला. बाडमेर, राजस्थान निवासी संदीप पुत्र धुदाराम बच्चूभाई को गिरफ्तार किया गया है। पकड़ी गई शराब की ट्रक सहित कीमत करीब 14 लाख रुपये बताई गई है।

फर्जी नंबर प्लेट लगाकर की जा रही थी शराब तस्करी
पुलिस के अनुसार आरोपियों ने शराब तस्करी और पुलिस को चकमा देने के लिए ट्रक पर फर्जी नंबर प्लेट लगा रखी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *