September 28, 2024

दीपक मुंडी सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड का मुख्य शार्प शूटर भी गिरफ्तार

0

चंडीगढ़
 पंजाब गायक सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड मामले जुड़ी खबर सामने आ रही है। एंटी गैंगस्टरम टास्क फोर्स के ज्वाइंट आप्रेशन के चलते फरार 6वां शूटर दीपक मुंडी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दीपक मुंडी को भारत-नेपाल बार्डर से काबू किया गया है।

पुलिस ने इस मामले में अधिकारिक पुष्टि नहीं की है। बताया जा रहा है कि कल दीपक मुंडी को मानसा में पेश किया जाएगा। दीपक मुंडी को गत रात्रि को दिल्ली पुलिस द्वारा काबू किया गया था। आज मानसा पूलिस उसे लेने के गई हुई है। इसके  साथ पुलिस ने 2 और गैंगस्टर पंडित व रजिंदर को भी काबू किया गया है।

इनके पास 9 एम.एम. की पिस्तौल, 32 बौर की पिस्तौल सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड में इस्तेमाल पिस्टल भी इनसे बरामद हुई है। अब इनसे और भी रिक्वरी करनी बाकी है। अब दीपक मुंडी को रिमांड पर लेकर बाकी की जानकारी हासिल की जाएगी।

बता दें फरार  शूटर दीपक मुंडी 29 तारीख से काफी दिन तक जगरूप रूप के साथ रहा है उसके बाद 8 जुलाई के आसपास ही तरनतारन में सबसे अलग हो गया। मूसेवाला हत्याकांड में 3 शूटर पहले गिरफ्तार हो चुके हैं और 2 का पुलिस मुठभेड़ एनकाऊंटर हो गया था। बार्डर के रास्ते नेपाल भागने की तैयारी में थे

जानकारी के अनुसार गोल्डी बराड़ के कहने पर दीपक मुंडी पंजाब आया था। नीपिन नैहरा के कहने पर ही दीपक मूंडी ने गोल्डी बराड़ को फोन किया था। फोन पर गोल्डी बराड़ ने उसे सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने की बात कही। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल शार्प शूटर दीपक मुंडी आधुनिक हथियार लेकर फरार हुआ था। पुलिस को खुफिया सूत्रों से यह जानकारी मिली थी।

 पुलिस की 5 विशेष टीमें मुंडी की तलाशी कर रही थीं। मूसेवाला हत्याकांड में बोलेरो और कोरोला मॉड्यूल का इस्तेमाल किया गया था। दीपक मूंडी बोलेरो मॉड्यूल का हिस्सा था। इसका नेतृत्व हरियाणा का शार्प शूटर प्रियव्रत फौजी कर रहा था और उसके साथ अंकित सिरसा और कशिश भी था। मूसेवाला की हत्या के बाद ये चारों गुजरात भाग गए थे।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *