September 28, 2024

मुस्लिम छात्रावास में ताबड़तोड़ बमबाजी, छात्र दहशत में,सीसीटीवी में कैद हुई घटना

0

प्रयागराज
 
प्रयागराज में मुस्लिम छात्रावास में एक युवक ने ताबड़तोड़ बमबाजी करके सनसनी फैला दी। उसकी हरकतें सीसीटीवी फुटेज में कैद है। इस बमबाजी में कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन छात्रावास में छात्र दहशत में आ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। एक छात्र की शिकायत पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस फुटेज की मदद से हमलावर को ट्रेस करने में लगी है।

बताया जा रहा है कि मुस्लिम छात्रावास में एक युवक पहुंचा था। वह काला कपड़ा पहना था। सिर पर टोपी लगाया था। एक पॉलीथिन में कई बम रखा था। छात्रावास परिसर के अंदर घुसते ही चारों तरफ देखा। इसके बाद फिर पीछे मुड़ा। छात्रावास की दीवार पर एक बम फोड़ा फिर उसने पॉलीथिन से दूसरा बम निकाला और बमबाजी करके सनसनी फैला दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आगे बढ़ा। बताया जा रहा है कि रास्ते में एक छात्र ने देख लिया तो उसे भी मारने के लिए दौड़ा लिया। छात्रावास के बाहर बाइक सवार युवक उसका इंतजार कर रहा था। वारदात को अंजाम देने के बाद विज्ञान संकाय से निकलकर दोनों युवक पीएनबी से होकर भाग निकले।

इधर, इस घटना के बाद छात्र दहशत में आ गए। बमबाजी से छात्रों की नींद खुली। छात्रावास के बाहर लड़कों का जमावड़ा लग गया। पता चला कि छात्रावास में रहने वाले परवेज के कमरे पर एक बम फोड़ा गया था लेकिन परवेज ने कहा कि उसकी किसी से दुश्मनी नहीं है। सूचना मिलने पर कर्नलगंज पुलिस ने जांच की। कर्नलगंज इंस्पेक्टर राममोहन राय ने बताया कि परवेज की तहरीर पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके जांच की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *