September 25, 2024

छपरा में ग्रामीणों ने पकड़ा चोर, लोगों ने रस्सी से बांधकर पीटा

0

छपरा
जो युवक वीडियो में पिटता हुआ दिखाई दे रहा है उसकी पहचान थाना क्षेत्र के नेहरू चौक 44 नंबर ढाला निवासी वोल्टेज कुमार के रूप में हुई है। युवक पर गाड़ी छिनने का आरोप है।

बिहार के छपरा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़के को कुछ लोग पीटते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, पीटने वाला युवक एक चोर है। ग्रामीणों का आरोप है कि उसने सुनसान सड़क देख एक शख्स से बाइक छीनने की कोशिश की थी। मामला डोरीगंज थाना क्षेत्र का है।

वहीं जो युवक वीडियो में पिटता हुआ दिखाई दे रहा है उसकी पहचान थाना क्षेत्र के नेहरू चौक 44 नंबर ढाला निवासी वोल्टेज कुमार के रूप में हुई है। युवक पर गाड़ी छिनने का आरोप है। गाड़ी छीनने के दौरान युवक ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया। वहीं इससे पहले भी कई अपराधों वह लिप्त रह चुका है।

पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी दी कि शुक्रवार के रात एक शख्स समारोह में सम्मिलित होकर वापस अपने घर आ रहा था तभी सिंगही चंवर के समीप दो बाइक पर सवार चार लोग मोटरसाइकिल और समान को छीनने की कोशिश करने लगे।

इस दौरान बाइक सवार ने तेज-तेज हल्ला मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद शोर सुन आसपास के लोग दौड़े तो अन्य तीन लूटेरे फरार हो गए एक लुटेरा ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने बंधक बना जमकर पिटाई कर दिया। सूचना पर पहुची पुलिस ने युवक को थाने लेकर आई। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *