September 24, 2024

जम्मू-कश्मीर के उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा कि केंद्रशासित प्रदेश में आतंकवाद समाप्त होने की कगार पर

0

जम्मू
जम्मू-कश्मीर के उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा ने रविवार को कहा कि केंद्रशासित प्रदेश में आतंकवाद समाप्त होने की कगार पर है। इससे आतंकवाद का निर्यातक, हमारा पड़ोसी देश, हताश हो गया है। उप-राज्यपाल ने जम्मू डिविजन के रियासी जिले में उप पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में बेसिक रिक्रूटमेंट ट्रेनिंग कोर्स (बीआरटीसी) के 16वें बैच के प्रशिक्षुओं को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की।

उन्होंने कहा, "जम्मू-कश्मीर पुलिस ने हमेशा बेहद चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में उच्च स्तर की पेशेवर उत्कृष्टता का प्रदर्शन किया है। "कई दशकों से इस पुलिस बल ने देश की अखंडता और सुरक्षा की रक्षा के लिए समर्पण के साथ काम किया है।"

पाकिस्तान का नाम लिए बिना उप-राज्यपाल सिन्हा ने कहा, "पुलिस बल ने जम्मू-कश्मीर के विकास के पहियों को रुकने नहीं दिया है। आतंकवाद अंतिम सांसें ले रहा है जिस वजह से आतंकवाद का निर्यातक, हमारा पड़ोसी देश, हताश है।

"हाल के दिनों में हुए आतंकवादी हमले हमारे दुश्मन की हताशा के संकेत हैं। हमारा लक्ष्य आतंकवाद को पूरी तरह समाप्त करना है। हमें आतंकवादियों, उनकी मदद करने वालों और शरण देने वालों को खत्म करना होगा।" उप-राज्यपाल ने प्रशिक्षु जवानों की परेड की सलामी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *