September 29, 2024

आगरा में सरकारी स्‍कूल की टीचर ने अफसर से कुछ यूं की बात- सस्पेंड कर दो सर, एमडीएम में घोटाला नहीं होने दूंगी

0

आगरा
 
सस्पेंड कर दो सर, लेकिन मैं एमडीएम में घोटाला नहीं होने दूंगी। न ही स्कूल में कोई गलत काम होने दूंगी। आप मुझे सस्पेंड करो, मैं अनशन करूंगी। आगरा के नगला अजीता स्थित एक सरकारी स्कूल की टीचर का कुछ इस तरह का वीडियो फेसबुक पर वायरल हो रहा है। वीडियो में टीचर एक अफसर पर अभद्र व्यवहार का आरोप लगा रही हैं। 'लाइव हिन्‍दुस्‍तान' इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

शिक्षिका के अनुसार नगला अजीता स्थित विद्यालय कंपोजिट विद्यालय है। जिसमें जूनियर स्कूल भी संचालित है। शिक्षिका का आरोप है कि इंचार्ज मिड डे मील में घोटाला करती है। स्कूल समय से नहीं आती है। जबकि वो बच्चों को समय से पढ़ाती है तो उसके साथ लड़ाई झगड़ा किया जाता है। सोमवार को भी दोनों शिक्षिकाओं में झगड़ा हो गया। बच्चों के सामने मारपीट की नौबत आ गई।

स्कूल में पुलिस पहुंची, लेकिन किसी ने एक-दूसरे के खिलाफ कार्रवाई नहीं की। शाम को मुख्य विकास अधिकारी ने दोनों शिक्षिकाओं को बुलाया। दिव्यांग शिक्षिका का आरोप है कि मुझे सस्पेंड करने की धमकी दी गई। स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे साथ गये थे, लेकिन उनसे भी बात नहीं की। जबकि इंचार्ज को अंदर बिठाकर रखा था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *