तीन दिन से लापता 12 साल की बच्ची की हत्या, पानी की टंकी से मिली लाश

वाराणसी

वाराणसी में तीन दिन से लापता एक 12 साल की लड़की की लाश मिली। नदेसर स्थित काशि राज अपार्टमेंट के चौथे तल की छत पर प्लास्टिक की पानी की टंकी से 12 साल की बालिका का शव मिला। बालिका की पहचान पास के मोहल्ले के डेंटर की पुत्री के रूप में हुई है। बालिका बीते मंगलवार रात आठ बजे से लापता थी। परिजन गुरुवार रात कैंट थाने पहुंचे थे, अपहरण का केस दर्ज किया गया था। पुलिस मामले में लापता लड़की की तलाश में जुटी थी। लड़की की लाश मिलने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

बताया गया कि अपार्टमेंट के चौथे तल पर ऑटो पार्ट्स के बड़े व्यापारी हरमिंदर खन्ना के छोटे भाई परिवार समेत रहते हैं। शुक्रवार सुबह टंकी से आ रहे पानी में तेज दुर्गंध उठाने पर लोग ऊपर पहुंचे। टंकी का ढक्कन खोल कर देखा तो उसमें लाश देख सन्न रह गए। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस अधिकारी फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचे। बालिका के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव छिपाने की आशंका है। मौके पर जेसीपी डॉ. के एजिलरसन, डीसीपी वरुणा जोन चंद्रकांत मीणा, एडीसीपी सरवणन टी, एडीसीपी महिला अपराध ममता रानी चौधरी, एसीपी कैंट विदूष सक्सेना, इंस्पेक्टर अजय राज वर्मा, क्राइम ब्रांच प्रभारी मनीष मिश्रा समेत आदि पहुंचे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

लड़की की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद साफ होगा कि लड़की के साथ रेप हुआ था या नहीं। साथ ही मौत के कारणों का भी पता चला। वहीं पुलिस ने परिवार के अन्य सदस्यों के भी बयान लिए हैं। पुलिस इलाके के सीसीटीवी की मदद से पता लगाने की कोशिश कर रही है कि लड़की चार मंजिल स्थित टंकी तक कब और कैसे पहुंची या उसे ले जाया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *